scriptमेग्गान तथा सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल को बनाएंगे आधुनिक | Megan and Super Specialty Hospital will be made modern | Patrika News

मेग्गान तथा सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल को बनाएंगे आधुनिक

locationबैंगलोरPublished: May 30, 2020 03:10:32 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

सभी तरह की स्वास्थ्य सुविधाओं से होंगे सुसज्जित
ग्रामीण विकास तथा पंचायतराज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा ने कहा

मेग्गान तथा सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल को बनाएंगे आधुनिक

मेग्गान तथा सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल को बनाएंगे आधुनिक

शिवमोग्गा. ग्रामीण विकास तथा पंचायत राज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा ने कहा है कि शहर स्थित मेग्गान तथा नवनिर्मित सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल को शीघ्र ही सभी तरह की आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं से सुसज्जित किया जाएगा।

ईश्वरप्पा शहर के मेग्गान अस्पताल प्रांगण में बने नवनिर्मित सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि अस्पताल में कोरोना संक्रमितों की सुविधा के लिए अलग से परीक्षण इकाई स्थापित की जाएगी ताकि दूसरे मरीजों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

उन्होने कहा कि इन अस्पतालों के आधुनिकीकरण के संबंध में 8 जून को अस्पताल प्रशासन, चिकित्सकों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ विस्तृत चर्चा करने के बाद कोई ठोस निर्णय किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में फिलहाल ओपीडी की सेवाएं ही उपलब्ध हो सकेंगी। इसके अलावा ईसीजी आदि सुविधा भी मरीजों को आसानी से उपलब्ध होगी।

आने वाले कुछ दिनों के बाद इसमें शल्य चिकित्सा इकाई के साथ-साथ कार्डियोलोजी तथा न्यूरोलॉजी की सेवाएं शुरू होंगी। रेडियोलॉजी विशेषज्ञों की नियुक्ति शीघ्र शुरू की जाएगी।
इसके लिए जिलाधिकारी को अधिकार दिए गए हैं। इस अवसर पर सांसद बी. वाई. राघवेंद्र, विधायक के. बी. अशोक नायक, मेयर सुवर्णा शंकर , जिलाधिकारी के.बी. शिवकुमार आदि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो