बेंगलूरु छावनी-धर्मावरम के बीच मेमू विशेष रेल आज से

28 फरवरी तक चलेगी

बेंगलूरु. दक्षिण पश्चिम रेलवे के बेंगलूरु रेल मंडल ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए 11 दिसम्बर से अगले वर्ष 28 फरवरी तक विशेष मेमू रेल चलाने का निर्णय किया है।
रेलवे की विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन संख्या 06521 बेंगलूरु छावनी- धर्मावरम मेमू स्पेशल बेंगलूरु छावनी से 07.20 बजे रवाना होगी और 12.30 बजे धर्मवरम पहुंचेगी। वापसी में, ट्रेन संख्या 06522 धर्मावरम-बेंगलूरु छावनी मेमू स्पेशल धर्मावरम से 12.45 बजे रवाना होगी और 17.25 बजे बेंगलूरु छावनी पहुंचेगी।
ट्रेन में 2 मोटर कार और 6 ट्रेलिंग कार होंगी। रविवार को छोडक़र ये ट्रेन प्रतिदिन चलेगी। उपरोक्त मेमू स्पेशल डेमू स्पेशल की जगह लेगी जो 07 दिसम्बर तक ट्रेन संख्या 56504/56503 विजयवाड़ा-बेंगलूरु छावनी-विजयवाड़ा पैसेंजर को बैयप्पनहल्ली यार्ड के रीमॉडलिंग कार्य के सिलसिले में रद्द किया गया था। रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए फिर से इस मार्ग पर मेमू ट्रेन चलाने का निर्णय किया है।

आंशिक रद्द
ट्रेन संख्या 22617 केएसआर बेंगलूरु-तिरुपति एक्सप्रेस बुधवार को काटपाडी और तिरुपति के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

Yogesh Sharma Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned