scriptडर पैदा करने वालों के मंसूबे होंगे नाकाम : येडियूरप्पा | mengaluru incident unfortunate says yeddyurappa | Patrika News

डर पैदा करने वालों के मंसूबे होंगे नाकाम : येडियूरप्पा

locationबैंगलोरPublished: Jan 22, 2020 12:20:02 am

Submitted by:

Rajeev Mishra

सिद्धरामय्या ने कहा यह खुफिया एजेंसियों की विफलता

डर पैदा करने वालों के मंसूबे होंगे नाकाम : येडियूरप्पा

डर पैदा करने वालों के मंसूबे होंगे नाकाम : येडियूरप्पा

बेंगलूरु.
मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने मेंगलूरु घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि डराने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसी घटनाओं पर प्रभावी तरीके से अंकुश लगाई जाएगी। इस घटना के पीछे जो भी ताकतें हैं उनके मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने कहा था कि यह घटना खुफिया एजेंसियों की विफलता है।
कड़ी कार्रवाई होगी
येडियूरप्पा ने कहा कि मेंगलूरु घटना के पीछे की जो भी ताकतें हैं उनसे कड़ाई से निपटा जाएगा। सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने वाली किसी भी कोशिश को बर्दाश्त नहीं करेंगे। आम जनता को डरने की जरूरत नहीं है। ऐसी ताकतों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। दावोस प्रवास पर गए मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह संदेश दिया। वहीं, सिद्धरामय्या ने कहा कि यह घटना भय पैदा करने वाली है। इस घटना की विस्तृत जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पता नहीं खुफिया एजेंसियां आजकल क्या कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो