scriptरणभूमि से दिया फिट रहो स्वस्थ रहो का संदेश | Message given from the battlefield to stay fit and stay healthy | Patrika News

रणभूमि से दिया फिट रहो स्वस्थ रहो का संदेश

locationबैंगलोरPublished: Feb 17, 2020 05:24:40 pm

Submitted by:

Yogesh Sharma

ठक्कर टीम विजेता रही

रणभूमि से दिया फिट रहो स्वस्थ रहो का संदेश

रणभूमि से दिया फिट रहो स्वस्थ रहो का संदेश

बेंगलूरु. राजस्थान कोस्मो क्लब (आरसीसी) की ओर से स्वस्थता एवं तंदुरुस्ती के प्रति जागरूक करने के मकसद से रविवार को ‘रणभूमिÓ खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। यलहंका स्थित स्पोर्टस ग्राउंड में आयोजित रणभूमि में आरसीसी सदस्यों ने चार टीमों राठौड़, ठक्कर, राजपूत एवं राणा में विभाजित होकर अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया।
प्रतियोगिता की विजेता रही ठक्कर टीम के कप्तान प्रशांत दोसी एवं टीम तथा उपविजेता राणा टीम के कप्तान नीतेश राठौड़ एवं टीम को आरसीसी के अध्यक्ष दीपक बेताला एवं मंत्री प्रशांत सिंघी ने ट्रॉफी प्रदान की। कार्यक्रम के आरंभ में दीपक बेताला ने सभी का स्वागत किया। मंत्री प्रशांत सिंघी ने बताया कि रणभूमि का आयोजन फिट रहो स्वस्थ रहो के उद्देश्य से किया गया। इसमें पारंपरिक और साहसिक खेलस्पर्धाएं हुईं, जिसमें सदस्यों ने सपरिवार भाग लिया। रणभूमि के प्रायोजक दीपेश सोनीगरा, लव मेहता, पारस चोवटिया, प्रशांत सिंघी आदि का सम्मान अनिल जैन, नमित सोनी, श्रेणिक दोसी, सुनील बागरेचा ने किया।

सदस्यों को कराई पदयात्रा
बेंगलूरु. जेसीआई बेंगलूर गार्डन सीटी की ओर से दो दिन का मनोरंजन ‘जी ले जराÓ का कार्यक्रम एक रिसोर्ट में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में 300 सदस्य तथा उनके परिवार थे। पूर्व जेसीआई के अध्यक्ष मुकेश भंडारी और उनका परिवार भी मौजूद था।
इस कायक्रम में कोटीवाडे बेटा नामक पर्वत जो कि कनकपुरा के एक गांव में स्थित है। वहां उन्हें दुर्गम पदयात्रा करवाई गई। इस कार्यक्रम का उदेश्य सभी सदस्यों को प्रकृति और स्वस्थता के साथ जीना सिखाना था। इस कार्यक्रम में खान-पान की भी व्यवस्था की गई। कार्यक्रम का नेतृत्व जेसीआई के अध्यक्ष ऋषभ पनानी, तात्कालिक पूर्व अध्यक्ष हितेश गिरिया, उपाध्यक्ष अभिषेक जैन,कार्य संचालक धीरज मालानी तथा कार्य निर्देशक अभय गादिया तथा दीक्षित सालेचा ने किया।
रणभूमि से दिया फिट रहो स्वस्थ रहो का संदेश
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो