ईश्वरप्पा तथा जिलाधिकारी पृथकवास में

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि

By: Sanjay Kulkarni

Published: 15 Jul 2020, 07:07 PM IST

शिवमोग्गा. ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री के.एस.ईश्वरप्पा के आवास में कार्यरत कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के पश्चात उन्होंने एक सप्ताह तक क्वारंटाइन में रहने का फैसला किया है।उनके साथ कई कार्यक्रम में भाग लेने वाले जिला उपायुक्त के.बी. शिवकुमार ने भी अब कार्यालय के बदले निवास से ही काम करने का फैसला किया है।

सोमवार को ईश्वरप्पा समेत 21 लोगों का नमूना परीक्षण के लिए भेजा गया था। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।जिला प्रशासन ने जिले में दोपहर तीन बजे के पश्चात लॉकडाउन करने का फैसला किया है। जिले में सुबह 8 बजे से लेकर 3 बजे तक ही दुकानें खुली रहेगी।

जद- एस प्रदेश अध्यक्ष कापरिवार क्वारंटाइन

हासन. प्रदेश जनता दल एस के अध्यक्ष एचके कुमारस्वामी की पत्नी चंचला कुमारस्वामी तथा पुत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उनके परिवार को क्वारंटाइन में रखा गया है। एचके कुमारस्वामी ने ट्विटर पर यह जानकारी देते हुए कहा है कि पार्टीकार्यकर्ता उनसे दूरभाष पर संपर्क कर सकते हैं।कुमारस्वामी के मुताबिक उनका गनमैन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के पश्चात उन्होंने एहतियात के तौर पर परिवार के सदस्यों का परीक्षण कराया था। रिपोर्ट में उनकी पत्नी तथा पुत्री के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

उन्होंने एक सप्ताह तक क्वारंटाइन में रहने का फैसला किया है। उनकी पत्नी तथा पुत्री को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

एएसआई की मौत

बेंगलूरु. नगर पुलिस आयुक्त कार्यालय के नियंत्रण कक्ष में कार्यरत 59 वर्षीय सहायक पुलिस निरीक्षक की मंगलवार को मौत हो गई। पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमण की पुष्टि के पश्चात उसे चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned