scriptप्रभारी मंत्री ने किया कोविड सेंटर का निरीक्षण | Minister in charge inspects covid Center | Patrika News

प्रभारी मंत्री ने किया कोविड सेंटर का निरीक्षण

locationबैंगलोरPublished: May 13, 2021 04:11:49 pm

समय पर इलाज करने के निर्देश

covid-19_in_karnataka.jpg
मंड्या. जिला प्रभारी मंत्री के.सी. नारायण गौडा ने कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। मंत्री ने कोविड सेंटर व्यवस्थापक से संक्रमितों को समय पर पौष्टिक भोजन उपलब्ध करवाने, डॉक्टरों को समय पर इलाज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कोविड सेंटर में बेड की व्यवस्था और आक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था का निरीक्षण किया। मंत्री के साथ जिलाधिकारी एस अशवती, जिला स्वस्थ विभाग अधिकारी मच्चेगौड़ा, तहसीलदार चंद्रशेखर मौजूद थे।
ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

उधर, मलवल्ली तहसील विधायक के. अंदोन्नी गौड़ा व मंत्री नारायण गौड़ा, विधायक एम.श्रीनिवास ने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। पांडवपुरा तहसील दूधा होबली स्थित होललू गांव के अस्पताल में डॉक्टर ड्यूटी पर नहीं आए तो ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। विधायक सी.एच.पुटराजु ने ग्रामीणों से मुलाकात कर डॉक्टर को सही समय पर अस्पताल आने कहा।
श्रीरंगपट्टण तहसील विधायक रवीन्द्र श्रीकंठेगौड़ा ने केआरएस जाकर होम आइसोलेशन में रहने वाले संक्रमित लोगों से मुलाकात की। उमडहल्ली गांव के कोविड सेंटर में भर्ती लोगों को हेल्थ केयर किट का वितरण किया गया। केआरपेट तहसील में गुलगणहल्ली गांव में कोरोना संक्रमण के मामले बढऩे पर बुधवार को गांव को कंटेंटमेंट जोन बनाया गया।
तहसीलदार शिवमूर्ति व आरोग्य अधिकारी मधुसूदन ने जायजा लिया। नागमंगला तहसील व केआरपेट तहसील में पुलिस ने सडक़ पर अनावश्यक घूमने वाले दुपहिया वाहनों को जब्त किया।

गर्भवती महिला की मौत

नागमंगला तहसील टाउन के सरकारी अस्पताल में 26 वर्षीय एक गर्भवती महिला की कोरोना संक्रमित होने पर इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला पांच महीने से गर्भवती थी। उधर, केआरपेट तहसील में लगभग 35 वर्षीय एक महिला की कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो