मंत्री ने किया कोविड सेंटर का निरीक्षण

  • अनावश्यक घूमनेवालों के वाहन जब्त

By: Santosh kumar Pandey

Published: 02 May 2021, 04:55 PM IST

मंड्या. जिला प्रभारी व युवा सशक्तिकरण व खेल मंत्री के.सी.नारायण गौड़ा ने श्रीरंगपट्टण तहसील अस्पताल व कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी एस. अशवती ने भी श्रीरंगपट्टण टाऊन में स्थित कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। उनके साथ में तालुक स्वास्थ्य अधिकारी वैनूर, तहसीलदार एम.वी. रूपा मौजूद थीं।

उधर, पुलिस अधीक्षक अशवनी ने पुलिस अधिकारियों को मास्क, सैनिटाइजर और फेस मास्क और दस्ताने दिए। मद्दूर पुलिस ने अनावश्यक सडक़ पर घूमने वाले लोगों को वाहन जब्त कर थाने में रखवाए। पुलिस अधीक्षक अशवनी ने अनावश्यक सडक़ पर घूमने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की चेतावनी दी है।

केआरपेट तहसील में तहसीलदार शिवमूर्ति की अध्यक्षता में कोरोना नियंत्रण बैठक हुई। बैठक में कोरोना से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए गए। तहसीलदार ने कहा कि कफ्र्यू लगने के कारण बेंगलूरु व अन्य शहरों से बड़ी संख्या में लोगों के पैतृक गांव आने पर संक्रमित बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्य अधिकारी घर-घर पर जाकर पडताल करें। घर- घर जांच करने के दौरान लक्षण नजर आने पर जांच करवाने को कहें। बैठक में आरोग्य अधिकारी मधुसूदन, डॉ जंयत सहित तालुक पंचायत सदस्य मौजूद थे।

गांव का रास्ता बंद करवाया

श्रीरंगपट्टण तहसील के कोडियाला गांव व मुडगधेरे गांव में कोरोना संक्रमित के मामले आने पर ग्रामीणों ने एक होकर ने गांव के मुख्य रास्तों पर लकडिय़ों से बेरिकेड लगाकर रास्ता बंद किया है।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned