scriptमंत्री ने कहा, कैसिनो केन्द्र स्वागत योग्य | Minister said, Casino Center welcome | Patrika News

मंत्री ने कहा, कैसिनो केन्द्र स्वागत योग्य

locationबैंगलोरPublished: Feb 24, 2020 04:52:32 pm

पर्यटन मंत्री सीटी रवि की ओर से राज्य में पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए राज्य के विभिन्न शहरों में कैसिनो केंद्र स्थापित करने का विकल्प स्वागतयोग्य है। कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने यह बात कही।

मंत्री ने कहा, कैसिनो केन्द्र स्वागत योग्य

मंत्री ने कहा, कैसिनो केन्द्र स्वागत योग्य

चित्रदुर्ग. पर्यटन मंत्री सीटी रवि की ओर से राज्य में पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए राज्य के विभिन्न शहरों में कैसिनो केंद्र स्थापित करने का विकल्प स्वागतयोग्य है। कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि कई पर्यटक केवल कैसिनो का लुफ्त उठाने के लिए अमेरिका के लॉसविगास या सिंगापुर, श्रीलंका की यात्राएं करते हैं। ऐसे लोगों के लिए राज्य में कैसिनो केंद्रों की स्थापना किए जाने पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने पर्यटन क्षेत्र को बगैर बारिश की खेती करार देते हुए कहा कि राज्य में इस क्षेत्र के विकास की असीमित संभावनाओं को अभी तक टटोला नहीं गया है।
उन्होंने कहा कि पर्यटन क्षेत्र के विकास से स्थानीय लोगों को रोजगार मिलने की संभावना को देखते हुए इस क्षेत्र के विकास के लिए हर विकल्प पर हमें सोचना होगा। पर्यटन मंत्री इस क्षेत्र के विकास के लिए कैसिनो केंद्र ही नहीं बल्कि फूड टूरिज्म समेत कई अन्य विकल्पों का भी सुझाव दिया था लेकिन मीडिया में केवल कैसिनो के प्रस्ताव पर ही अधिक प्रचार किया जा रहा है।
वृहद और मध्यम पैमाने के उद्योग मंत्री जगदीश शेट्टर ने मैसूरु में कहा कि सरकार ने शनिवार को ही स्पष्ट कर दिया है कि वह राज्य में कैसीनो पार्लर खोलने की अनुमति नहीं देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो