मंत्री ने कहा, कोरोना वायरस के मामले पर भी राजनीति चमका रही है कांग्रेस

  • Coronavirus Lockdown
  • कांग्रेस पर लगाया नौटंकी करने का आरोप

By: Santosh kumar Pandey

Published: 05 May 2020, 04:40 PM IST

बेंगलूरु. प्रवासी मजदूरों को उनके राज्य भेजे जाने के मसले पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सुधाकर ने कांग्रेस पर कोरोना वायरस के मामले पर भी राजनीति चमकाने की कोशिश का आरोप लगाया है।

मंत्री ने कहा कि कांग्रेस चाहे तो नियमों के तहत जरूरतमंदों को पैसे दे सकती है लेकिन वह अपना प्रचार कर रही है। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कुछ कर रही है वह एक बड़ी नौटंकी है। कांग्रेस सड़कों पर घूम-घूम कर मजदूरों के लिए बसों और ट्रेनों का भाड़ा देने का प्रचार कर रही है और कैमरे के सामने तरह-तरह के दावे कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और नीरो की मानसिकता एक जैसी है। कोरोना वायरस जैसे मामले पर भी राजनीति करना और उसका फायदा उठाने की कोशिश तो यही साबित करती है।
बता दें कि कांग्रेस ने सोमवार को कहा था कि सभी राज्यों में उनकी पार्टी लॉकडाउन के कारण फंसे प्रवासी मजदूरों का रेल का किराया देंगी जो अपने घरों को लौट रहे हैं।

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम को पार्टी की ओर से एक करोड़ रुपये का चेक देने की घोषणा भी की है और कहा है कि पार्टी राज्य के मजदूरों को उनके मूल निवास बस से भेजने का खर्च उठाने के लिए तैयार है।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned