मंत्री ने दिया अजीब ज्ञान, बोले लोग शादियां कर रहे हैं तो मंदी कहां है

Minister said people are getting married, so where is the recession: देश में मंदी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने ऐसा ज्ञान दिया जो लोगों के गले नहीं उतर रहा है। मंत्री ने सवालिया लहजे में कहा कि विमान भर-भर के उड़ रहे हैं, ट्रेनें खचाखच भरी चल रही हैं, लोग खूब शादी कर रहे हैं, ऐसे में मंदी कहां है?

बेंगलूरु. देश में मंदी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने ऐसा ज्ञान दिया जो लोगों के गले नहीं उतर रहा है। मंत्री ने सवालिया लहजे में कहा कि विमान भर-भर के उड़ रहे हैं, ट्रेनें खचाखच भरी चल रही हैं, लोग खूब शादी कर रहे हैं, ऐसे में मंदी कहां है?

उन्होंने कहा कि उपरोक्त सारी चीजें अर्थव्यवस्था के मजबूत होने की संकेत दे रही हैं। ऐसे में कैसे मान लिया जाए कि मंदी है।

अंगड़ी ने अर्थव्यवस्था को लेकर विपक्ष की आलोचनाओं को भी खारिज करते हुए कहा कि हर तीन साल में अर्थव्यवस्था की चाल मंद पड़ती है और फिर वह गति पकड़ती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

अंगड़ी शुक्रवार को पंजाब के लुधियाना से बंगाल के हावड़ा के बीच मालगाडिय़ों के लिए बन रहे विशेष कॉरिडोर के टुंडला-खुर्जा सेक्शन के निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। यह कॉरिडोर दिसंबर, 2021 तक तैयार होना है। माना जा रहा है कि इसके तैयार होने के बाद इस रूट पर माल ढुलाई पर आने वाला खर्च 14 फीसद से गिरकर सात फीसद रह जाएगा।

Santosh kumar Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned