scriptमंत्रियों को प्राकृतिक आपदाओं की कोई चिंता नहीं: सिध्दरामय्या | Ministers have no concern about natural disasters: Siddharamaiah | Patrika News

मंत्रियों को प्राकृतिक आपदाओं की कोई चिंता नहीं: सिध्दरामय्या

locationबैंगलोरPublished: Oct 18, 2020 11:16:00 pm

नेता प्रतिपक्ष ने साधा निशाना
 

siddharamaiah_12.jpg
बेंगलूरु. राज्य में पहली बार असंवेदनशील सरकार देखने को मिल रही है। मंत्रियों को प्राकृतिक आपदाओं की कोई चिंता नहीं है। भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार के कई मंत्री जिला प्रभारी मंत्री पद का दायित्व भूल कर चुनाव प्रचार में लगे हैं।
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या ने यह बात कही।

उन्होंने यहां कलबुर्गी जिला प्रभारी मंत्री गोविंद कारजोल पर निशाना साधते हुए कहा कि कलबुर्गी में बारिश ने तबाही मचा रखी है लेकिन कारजोल सिरा विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रचार में व्यस्त है। विजयपुर जिले की प्रभारी मंत्री शशिकला जोल्ले कोरोना से संक्रमित होने के कारण दौरा नहीं कर पा रही हैं।
उन्होंने कहा कि 10 से 15 अक्टूबर तक लगातार 5 दिन बारिश होती रही लेकिन राजस्व मंत्री आर अशोक को यहां पहुंचने में पांच दिन लग गए है। स्पष्ट है कि सरकार के पास कोई प्रशासनिक संवेदना नहीं है। इससे पहले राज्य के विभिन्न जिलों में अगस्त में बारिश के कारण हुए नुकसान का मुआवजा अभी तक नहीं दिया गया है। राज्य में भाजपा के 25 सांसद होने के बावूजद केंद से अपेक्षित स्तर पर सहायता नहीं मिल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो