विनय कुलकर्णी ने कहा,अल्पसंख्यकों का भेदभाव भाजपा में है कांग्रेस में नहीं

धारवाड़ लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी विनय कुलकर्णी ने कहा कि कांग्रेस में अल्पसंख्यक का भेदभाव नहीं है, ऐसा भाजपा में मात्र है, कांग्रेस में सभी एक हैं।

हुब्बल्ली. धारवाड़ लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी विनय कुलकर्णी ने कहा कि कांग्रेस में अल्पसंख्यक का भेदभाव नहीं है, ऐसा भाजपा में मात्र है, कांग्रेस में सभी एक हैं। धारवाड़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विनय कुलकर्णी ने कहा कि टिकट मिलने में बहुत देरी हुई है। इससे हम सब को सहज तौर पर भय तो है।

अब अधिकृत तौर पर पार्टी प्रत्याशी बना हूं मेरे पास समय बहत कम है। ऐसे समय में चुनाव करना थोड़ा मुश्किल है। सभी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की है। हमारे कार्यकर्ताओं की फौज बड़ी है। इसके अलावा जद (ध) भी हमारे साथ है। बसवराज होरट्टी जैसे नेता हमारे साथ हैं। सीएस शिवल्ली के निधन के बाद विचलित हुए थे परन्तु उनके कार्यकर्ताओं ने हमें विश्वास दिलाया है। शिवल्ली की तरह ही कार्य करने का कार्यकर्ताओं ने आश्वासन दिया है।


उन्होंने कहा कि प्रहलाद जोशी अब तक के चुनावों में किसी ना किसी लहर के आधार पर ही जीतते आए हैं, इस बार उन्हें पता चलेगा।

ईश्वर खंड्रे ने नामांकन दाखल किया
बीदर. परिवर्तन समावेश के बाद महापुरुषों की मूर्तियों पर माल्यार्पण करने के बाद ईश्वर खंड्रे ने जिला प्रभारी मंत्री बडप्पा काशमपुर, मंत्री रहीम खान, राजशेखर पाटिल, विधायक बी. नारायण राव के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी डॉ. एच.आर. महादेव को अपना नामांकन दाखल किया।

कल्याण मंडपों में चोरी करने वाले पकड़े
बेंगलूरु. सुद्दागुंटे पाल्या पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सोने और चांदी के आभूषण जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार बन्नेरघट्टा रोड के भवानी लेआउट स्थित एक कल्याण मंडप से सोने के आभूषण चोरी हुए थे। कुछ दिनों से आस-पास के कल्याण मंडपों से जेवरात चोरी होने की वारदातें अधिक हो रही थीं।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा पंत ने पुलिस निरीक्षक एमए मोहम्मद के नेतृत्व में विशेष दल गठित किया था। इस दल ने उत्तरहल्ली के भुवनेश्वरी नगर के ज्योति प्रकाश उर्फ प्रकाश (३२) को गिरफ्तार कर ४० लाख रुपए के सोने के १ किलो २१६ ग्राम के आभूषण और १ किलो ८०० ग्राम के चांदी के आभूषण जब्त किए।
इसके खिलाफ कोरमंगला, बंडेपाल्या, कोणनकुंटे, एचएसआर लेआउट आदि थानों में चोरी के आठ मामले दर्ज हैं।

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned