गायब हुई बच्ची, नजर आया मोबाइल फोन

चिकबल्लापुर में पिता ने किया ऐसा सौदा

By: Santosh kumar Pandey

Published: 30 Aug 2020, 04:17 PM IST

बेंगलूरु. चिकबल्लापुर जिले के चिंतामणि तालुक में एक पिता ने नई बाइक और मोबाइल खरीदने के लिए अपनी तीन महीने की बच्ची को बेच दिया। बताया जाता है कि एक संतानहीन दम्पती ने एक लाख रुपये देकर बच्ची को खरीद लिया था।

गांव वालों से मिली शिकायत के आधार पर महिला एवं बाल कल्याण विभाग ने बच्ची को मुक्त कराया और आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपी को तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर चिंतामणि तालुक के तिनाकल गांव में अधिकारी पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। बच्ची की मां से भी पूछताछ की गई।
बच्ची के बेचे जाने का पता भी अजीब तरीके से चला

बच्ची के बेचे जाने का पता भी अजीब तरीके से चला। आरोपी की यह दूसरी शादी थी और उसकी दूसरी पत्नी ने तीन महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया था। अचानक एक दिन बच्ची गायब हो गई और कुछ दिन बाद किसान के पास नई बाइक व मोबाइल फोन नजर आने लगा। लोगों को शक हुआ तो उन्होंने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

पता चला है कि आरोपी बच्ची के जन्म के साथ ही उसे बेचना चाहता था। बेंगलूरु में भी उसने इसके बारे में बातचीत की थी।

बाद में दम्पती ने एक निसंतान दंपती से संपर्क किया। निसंतान दंपती की उम्र 50 के पार हो चुकी है। वे लोग बच्ची को एक लाख रुपये में खरीदने को तैयार हो गए और एक लाख रुपये देकर बच्ची खरीद ली। इन रुपयों से बच्ची के पिता ने 50,000 रुपये में नई बाइक खरीदी और 15,000 रुपये का नया स्मार्ट फोन खरीदा।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned