विधायक ने दूरी बनाए रखने के लिए किया जागरूक

विद्यारण्यपुरम में जे.एल.बी.चौराहा स्थित एक मॉल के आगे पुलिसकर्मियों व प्रशासन की मौजूदगी में विधायक एस.ए.रामदास ने ग्राहकों के खड़े रहने के लिए लक्ष्मण रेखा के रूप में गोल घेरे बनाए।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 27 Mar 2020, 08:54 PM IST

मैसूरु. विद्यारण्यपुरम में जे.एल.बी.चौराहा स्थित एक मॉल के आगे पुलिसकर्मियों व प्रशासन की मौजूदगी में विधायक एस.ए.रामदास ने ग्राहकों के खड़े रहने के लिए लक्ष्मण रेखा के रूप में गोल घेरे बनाए। साथ ही ग्राहकों को कोरोना वायरस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ग्राहक क्रमवार एक के बाद एक इन गोल घेरों में खड़े होते हुए बढ़ते क्रम में अपना सामान लेकर आगे चलते रहें। एक साथ एकत्रित ना हों।
इस अवसर पर कर्नाटक सरकार के आश्रय समिति के सदस्य हंसराज पगारिया, रॉयल ग्रुप के अध्यक्ष कैलाश भंडारी, राजेंद्र सूरी नवयुवक मंडल के अध्यक्ष प्रकाश झोटा, कोषाध्यक्ष राकेश भंडारी, सुमतिनाथ नवयुवक मंडल के अध्यक्ष प्रवीण लुंकड़, रक्तदान महादान गोभक्त संगठन के सचिव देवेंद्र परिहारिया सहित अन्य मौजूद रहे।

रोज खुलेंगी किराना व सब्जी की दुकान
मंड्या. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए शुक्रवार को जिलाधिकारी एम.वी.वेंकटेश ने कहा कि किराना और सब्जी की दुकानें नियमित खुलेंगी। आवश्यकता के अनुरूप सामान की खरीदारी करें। उन्होंने काला बाजारी करने वाले लोगों के खिलाफ कारवाई करने के निर्देश दिए हैं। काला बाजारी करते पकड़े जाने पर कारवाई होगी। उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने के लिए मरीज के साथ ज्यादा लोग अस्पताल नहीं जाएं। जिला अस्पताल के बाहर भीड़ नहीं करें।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned