विधायक ने कहा हमसे बात करने की हिम्मत किसमें है

विधायक ने कहा हमसे बात करने की हिम्मत किसमें है

Santosh Kumar Pandey | Publish: Jul, 26 2019 08:04:14 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • विधायकों के अयोग्य साबित करने के फैसले को अदालत में देंगे चुनौती
  • असंतुष्ट विधायकों के त्यागपत्र पर स्पीकर का फैसला अहम
  • भाजपा में अभी से बगावत के सुर

बेंगलूरु. मुंबई में ठहरे असंतुष्ट विधायकों में शामिल जद-एस विधायक एएच विश्वनाथ ने कहा कि त्यागपत्र देने के फैसले से हम सभी विधायक अटल और अडिग हैं। ऐसी स्थिति में हमें मनाने का साहस पार्टी के किसी भी नेता में नहीं है। हमसे कांग्रेस या जनता दल-एस के किसी भी नेता ने संपर्क नहीं किया है।

मुंबई में शुक्रवार को उन्होंने कहा कि विधायक रमेश जारकीहोली, आर. शंकर तथा उमेश कुमटहल्ली को अयोग्य घोषित किए जाने के फैसले को शीघ्र ही शीर्ष अदालत में चुनौती दी जाएगी।एक-दो दिन में बेंगलूरु लौटकर हम भविष्य का फैसला करेंगे।

स्पीकर का फैसला अहम
बहुमत साबित करने से पहले स्पीकर असंतुष्ट विधायकों के त्यागपत्र पर क्या फैसला लेंगे, इस पर भी भाजपा की सरकार का भविष्य निर्भर होगा। असंतुष्ट विधायकों को मंत्रिमंडल में प्रमुख विभाग आवंटित किए जाने पर भाजपा में कई वरिष्ठ विधायकों के नाराज होने की संभावना है। ऐसे विधायकों को मनाना येडियूरप्पा के लिए एक अलग मुश्किल होगी। असंतुष्ट विधायकों को अहमियत मिलने पर भाजपा के नेता तथा कार्यकर्ताओं में अभी से बगावत के सुर उभरने लगे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned