scriptविधायक शोभा चौहान का सम्मान | MLA Shobha Chauhan honored | Patrika News

विधायक शोभा चौहान का सम्मान

locationबैंगलोरPublished: Aug 11, 2022 04:42:13 pm

सीरवी समाज, होसूर का आयोजन

sirvi_samaj_hosur.jpg
होसूर. सीरवी समाज, होसूर की ओर से सोजत विधायक शोभा चौहान के होसूर आगमन पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में चौहान ने सोजत में ट्रोमा सेंटर, सडक़ों एवं अन्य विकास के कार्यों की जानकारी दी। इस दौरान विधायक ने होसूर में सीरवी समाज द्वारा निर्मित हो रहे आईमाता मंदिर के निर्माण का भी अवलोकन किया एवं समाज के कार्यों की सराहना की।
समारोह में अध्यक्ष तिलोकराम, सचिव तुलसाराम सहित अन्य पदाधिकारियों ने चौहान का सम्मान किया। विधायक ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में हर घर तिरंगा अभियान के तहत 13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराने की बात कही।
इस अवसर पर रुपाराम, थानाराम, मगाराम, मांगीलाल, भुण्डाराम, हेमाराम, भवरलाल, केवलराम, केशाराम, ओगडऱाम, भूराराम, कानाराम सहित अनेक गणमान्य मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन पारसमल ने किया।

विधायक चौहान को विदाई दी
बेंगलूरु. राजस्थान के पाली जिले के सोजत की विधायक शोभा चौहान को बुधवार को विदाई दी गई। बेंगलूरु हवाई अड्डे पर सीरवी महासभा कर्नाटक के सहसचिव चैनाराम बर्फा, सीरवी समाज होसकोटे ट्रस्ट के अध्यक्ष भण्डाराम बर्फा, सचिव सेराराम आगलेचा, मेघाराम राठौड़, रमेश राठौड़ ने विदाई दी। इससे पहले विभिन्न बडेरों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में विधायक का सम्मान किया गया।
सर्व समाज ने किया सोजत विधायक का सम्मान
बेंगलूरु. सोजत विधायक शोभा चौहान का बेंगलूरु प्रवास के दौरान सर्व समाज के भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोजत विधायक शोभा चौहान और रायपुर मंडल मंत्री राकेश वैष्णव का स्वागत किया गया। विधायक चौहान ने प्रवासियों की समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया। राजस्थान के तकनीकी शिक्षा विभाग के संयुक्त सचिव राजेश चौहान ने विचार व्यक्त किए और राजस्थान में गायों की सहायता के लिए आगे आने का आह्वान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो