मोबाइल छीनने वाले युवक की पिटाई से मौत

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पिटाई करने वालों की तलाश शुरू दी है।

By: Nikhil Kumar

Published: 03 Jun 2020, 11:09 PM IST

बेंगलूरु. कत्तानूर पुलिस थानांतर्गत लोगों ने मोबाइल छीनने वाले एक युवक की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी अस्पताल में मौत हो गई। युवक की पहचान आरके हेगड़े नगर निवासी सैयद सलमान (28) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार सोमवार शाम सलमान ने दो मित्रों के साथ दोड्डागुब्बी रोड पर एक राहगीर पर हमला कर उसका मोबाइल छीना और बाइक पर भागने लगा। मोबाइल के मालिक ने सहायता के लिए शोर मचा दिया। नागरिकों ने बाइक का पीछा कर लुटेरों को पकड़ लिया। दो लुटेरे नागरिकों से बच निकले 0लेकिन सलमान पकड़ा गया। लोगों ने सलमान को एक बिजली के पोल से बांध कर उसकी पिटाई की।

कुछ देर बाद होयसला पुलिस घटना स्थल पहुंची। गंभीर रूप से घायल सलमाम को निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद निम्हान्स अस्पताल में भर्ती कराया। फिर उसे मल्लेश्वरम स्थित के.सी.जनरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मंगलवार देेर रात उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पिटाई करने वालों की तलाश शुरू दी है। जांच से पता चला है कि सलमान परिवार से अलग हो गया था। वह दो मित्रों के साथ चोरी, लूट, डकैती और अन्य अपराध करता था। उसके खिलाफ एचएएल, हेण्णूर, बनशंकरी और अन्य पुलिस थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज है।

Show More
Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned