मोदी को देश के लोगों से ज्यादा अमरीका व चीन की चिंता: कांग्रेस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश के लोगों से ज्यादा अमरीका व च ीन की चिंता है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 18 Apr 2020, 02:41 PM IST

बेंगलूरु. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश के लोगों से ज्यादा अमरीका व च ीन की चिंता है।

संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश के नागरिकों से ज्यादा अमरीका और चीन के लोगों की चिंता है। निर्यात पर लगा प्रतिबंध हटाकर अमरीका को मेडिकल उपकरण और दवाइयां भेजी गई हैं। चीन को ६.५० लाख मेडिकल किट भेजे गए। पता नहीं मोदी आखिर क्या साबित करना चाहते हैं।

सरकार त्वरित गति से कोरोना संक्रमितों के इलाज की सुविधाएं उपलब्ध नहीं करा रही। इसी कारण संक्रमितों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है।

उन्होंने कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार की ओर से किए गए एहतियाती इंतजामों के सिलसिले में विभिन्न विभागों के अधिकारियों से जानकारी लेने के बाद पत्रकारों को बताया कि राज्य में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जो सभी के लिए चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बी.एस.येडियूरप्पा ने दावा किया है कि संक्रमितों की संख्या कम होने से सरकार संतुष्ट है। इस माहामारी ने विश्व भर में सवा लाख से अधिक लोगोंं की जान ली है। फिर भी येडियूरप्पा इस मामले में गंभीर नहीं हैं। सरकारी अस्पतालों में वेटिलेटरों सुविधा नहीं है। मरीजों का उपचार कर रहे चिकित्सकों और नर्सो के पास सुरक्षा कवच नहीं है। आइसोलेशन वार्ड में मरीजों के लिए किसी भी तरह की कोई सुविधाएं नहींं है।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned