scriptमोदी महज एक चेहरा ही नहीं, एक शक्ति हैं | Modi is not only a face but a power | Patrika News

मोदी महज एक चेहरा ही नहीं, एक शक्ति हैं

locationबैंगलोरPublished: Apr 16, 2019 07:20:07 pm

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव बीवाई विजयेंद्र ने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल एक चेहरा ही नहीं, बल्कि एक शक्ति हैं। येड्डियूरप्पा के दावे के मुताबिक लोकसभा चुनाव में भाजपा राज्य में 22 सीटों पर सफल होगी।

bangalore news

मोदी महज एक चेहरा ही नहीं, एक शक्ति हैं

बेंगलूरु. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव बीवाई विजयेंद्र ने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल एक चेहरा ही नहीं, बल्कि एक शक्ति हैं। येड्डियूरप्पा के दावे के मुताबिक लोकसभा चुनाव में भाजपा राज्य में 22 सीटों पर सफल होगी।
मैसूरु में मैसूरु-कोड़ुगू क्षेत्र में प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि येड्डयूरप्पा विकास का दूसरा नाम है। शिवमोग्गा जिले का सर्वांगीण विकास ही येड्डियूरप्पा का ख्वाब है। उन्होंने कहा कि मंड्या में जद-एस कार्यकर्ता ही कुमारस्वामी को किस तरह सबक सिखाते हैं, यह चुनाव परिणाम आने के बाद पता चल जाएगा। यह चुनाव देश के भविष्य को तय करने वाला है। विजयेंद्र ने दावा किया कि मंड्या में सुमालता अंबरीश की सफलता का विश्वास है।
चुनाव प्रचार समाप्त
बेंगलूरु. राज्य में लोकसभा की 14 सीटों के लिए 18 अप्रेल को होने जा रहे दूसरे चरण के मतदान के लिए बुधवार शाम 5 बजे प्रचार थम गया। चुनाव आयोग ने मुक्त व निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए हैं। सामान्य मतदान केंद्रों व संवेदनशील इलाकों में स्थानीय पुलिस के साथ ही केंद्रीय अद्र्धसैनिक बलों की टुकिडय़ां तैनात रहेंगी। मतदाताओं को प्रलोभन देने, धमकाने आदि के प्रयास नाकाम करने के लिए उम्मीदवारों व समर्थकों की गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखने के कदम उठाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो