मोदी भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले सबसे बड़े नेता: सिद्धरामय्या

मोदी भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले सबसे बड़े नेता: सिद्धरामय्या

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 25 Feb 2018, 01:08:42 AM (IST) Bangalore, Karnataka, India

मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लगाई सवालों की झड़ी।बोले सबका साथ, सबका विकास झूठा नारा

बेंगलूरु. जन आशीर्वाद यात्रा के तहत अथनी में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष येड्डियूरप्पा को निशाना बनाया। अपने भाषण में उन्होंने सवालों की झड़ी लगा दी और प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

सिद्धरामय्या ने कहा 'येड्डियूरप्पा को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर क्या आपको शर्म नहीं आती? अमित शाह जेल गए और वो आज राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। क्या यह शर्म की बात नहीं? विजय माल्या , ललित मोदी और अब नीरव मोदी भाग गए। क्या आपको इसकी कोई जानकारी नहीं थी? कांग्रेस ने अपने वादे पूरे किए क्या आपने अपने वादे पूरे किए? अरुण जेटली कहते हैं कि किसानों का ऋण माफ नहीं हो सकता और जावड़ेकर हमारे ऋण माफी को लॉलीपॉप कहते हैं। क्या यह शर्मनाक नहीं है।Ó तमाम सवालों को उठाते हुए मुख्यमंत्री ने फिर एक बार केंद्र सरकार को 90 फीसदी कमीशन सरकार कहा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नीरव मोदी 11 हजार 400 करोड़ रुपए लेकर भाग गया। यह बिना मोदी (प्रधानमंत्री) के जानकारी के संभव नहीं है। इसलिए यह बिल्कुल सच है कि मोदी भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले सबसे बड़े नेता हैं। प्रधानमंत्री की ओर इशारा करते हुए सिद्धरामय्या ने कहा कि दूसरों की बातें करने से पहले यह देख लीजिए की आपके साथ खड़ा कौन है। येड्डियूरप्पा, कट्टा सुब्रमण्यम नायडू, कृष्णय्या शेटट्ी और जनार्दन रेड्डी जो भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल जा चुके हैं। यहां तक की अमित शाह को भी जेल जाना पड़ा। तो क्या यह भाजपा जेल पार्टी है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन सभाओं में मोदी..मोदी..मोदी के नारे पर तंज करते हुए सिद्धरामय्या ने इसे ललित मोदी, नीरव मोदी और नरेंद्र मोदी बताया। विकास के मुद्दे पर बोलने की बजाय वो भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं। मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वे कांग्रेस सरकार पर लगाए आरोपों को जनता के सामने सिद्ध करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का सबका साथ सबका विकास झूठ का पुलिंदा है। वे दलित, मुस्लिम की सहायता नहीं करते।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned