मोदी जहां भी जाते हैं झूठ बोलते हैं: राहुल

मोदी जहां भी जाते हैं झूठ बोलते हैं: राहुल

Santosh Kumar Pandey | Publish: Apr, 19 2019 07:23:35 PM (IST) | Updated: Apr, 19 2019 07:23:36 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं, सिर्फ झूठ बोलते हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाकर रोजगार और आर्थिक नीतियों पर अपनी नाकामी को छुपाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने देश ही नहीं आम जनता को दिग्भ्रमित किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साधा निशाना
बेंगलूरु. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं, सिर्फ झूठ बोलते हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाकर रोजगार और आर्थिक नीतियों पर अपनी नाकामी को छुपाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने देश ही नहीं आम जनता को दिग्भ्रमित किया है।

रायचूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा पर गलत तर्क देकर मोदी आम जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है। राष्ट्रीय सुरक्षा क्या है। आर्थिक मोर्चे पर उनकी नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है। गलत तरीके से लगाया गया जीएसटी इसका उदाहरण है। उनकी नीतियां देश के चंद अमीरों के फायदे के लिए है।

बालाकोट एयर स्ट्राइक का मुद्दा उछालने पर राहुल ने कहा कि भाजपा इस पर राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है। लेकिन, देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने एवं जमीनी स्तर पर लोगों की मदद के लिए एक मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक सरकार ने इसका उदाहरण पेश किया है। किसानों का 40 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया। इसी तरह तीन राज्यों में कांग्रेस सरकार बनने के बाद किसानों का कर्ज माफ किया गया है।

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जब भी कांग्रेस गरीबों के मदद की बात करती है, तो मोदी पूछते हैं पैसा कहां से आएगा? लेकिन, अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी को कहां से पैसा दिया, इसके बारे में नहीं बताते। उनकी सरकार न्याय योजना लेकर आएगी और गरीबों के खाते में सीधे पैसे डाले जाएंगे। उन्होंने रफाल और एचएएल का मुद्दा भी उठाया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned