scriptभाजपा उम्मीदवारों से आज संवाद करेंगे मोदी | Modi will talk to BJP candidates today | Patrika News

भाजपा उम्मीदवारों से आज संवाद करेंगे मोदी

locationबैंगलोरPublished: Apr 26, 2018 05:56:15 am

सत्ता वापस पाने की कवायद में जुटी भाजपा ने नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद एक बार फिर से पूरी ताकत राज्य में प्रचार में जुट गई है।

Modi

बेंगलूरु. सत्ता वापस पाने की कवायद में जुटी भाजपा ने नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद एक बार फिर से पूरी ताकत राज्य में प्रचार में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एप के जरिए पार्टी के उम्मीदवारों व नेताओं मेें जोश भरने की कोशिश करेंगे तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मैदान में व्यक्तिगत तौर पर मोर्चा संभालेंगे।

मोदी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के सभी उम्मीदवारों से संवाद करेंगे। उम्मीदवारों के साथ ही मोदी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, निर्वाचित जन प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से भी नमो एप के जरिए संवाद करेंगे। प्रदेश भाजपा के मुताबिक संवाद सुबह ९ बजे होगा।


१ मई से सभाएं करेंगे पीएम
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वामन आचार्य ने बुधवार को हुब्बल्ली में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगले सप्ताह मोदी राज्य में छह सभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि मोदी १ मई को दोपहर में चामराजनगर, ३ बजे उडुपी और ५ बजे बेलगावी में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री ३ मई को दोपहर में कलबुर्गी, ३ बजे बल्लारी और ५ बजे बेंगलूरु में सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी की बाकी सभाओं के स्थल अभी तय नहीं हुए हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि मोदी ५,७,८ और ९ को भी ३-३ सभाओं को संबोधित करेंगे।


चार जिलों का दौरा करेंगे शाह
शाह गुरुवार रात चार दिवसीय दौरे पर बेंगलूरु पहुंचेेंगे। शाह ३० तक राज्य में रहेंगे और इस दौरान ४ जिलों का दौरा करेंगे। शुक्रवार को कनक दुर्गम्मा देवस्थान में दर्शन करने के बाद बल्लारी में रोड शो में भाग लेंगे। 28 को शाह सुबह कुड़लसंगम जाएंगे और इसके बाद वे बिलगी में चुनाव सभा को संबोधित करने के बाद बागलकोट में संगठनात्मक बैठक में भाग लेंगे।

जब सीएम ने जद (ध) नेता से मांग लिया वोट
मैसूरु. चामुंडेश्वरी विधानसभा क्षेत्र के केसरहल्ली गांव में बुधवार को मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के चुनाव प्रचार के दौरान उस समय मजेदार स्थिति बन गई, जब मुख्यमंत्री रोड शो के लिए इस विधानसभा क्षेत्र के गांव पहुंचे।


रोड शो के दौरान खुले वाहन में सवार मुख्यमंत्री ने जब स्थानीय ग्राम पंचायत सदस्य मरीस्वामी को देखा तो उन्होंने वहीं से मरीस्वामी को आवाज देते हुए इस बार कांग्रेस को वोट देने की बात कही। मरीस्वामी ने भी तुरंत मुख्यमंत्री को जवाब देते हुए कहा कि वे (मरीस्वामी) जनता दल (ध) के सदस्य होने के कारण कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। इस बात को लेकर मुख्यमंत्री तथा मरीस्वामी के बीच काफी देर तक नोंक-झोक चलती रही। मौके पर मौजूद जद (ध) कार्यकर्ताओं ने एचडी कुमारस्वामी तथा जनता दल (ध) के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला वहां से आगे बढ़ गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो