मौसम का बदला मिजाज

मौसम का बदला मिजाज

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 20 Dec 2018, 11:47:13 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

गिरते पारे ने शहर को ठिठुराया

बेंगलूरु. लगातार गिरते तापमान के कारण ठंड का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। बेंगलूरु सहित पूरे दक्षिण अंदरूनी कर्नाटक में पिछले कुछ दिनों के दौरान तापमान में अप्रत्याशित बदलाव आने से ठिठुरन बढ़ गई है।
मौसम में अचानक आए इस बदलाव के कारण न सिर्फ रात में बल्कि दिन के समय धूप में भी सर्दी का अहसास हो रहा है। बुधवार को बेंगलूरु का न्यनूतम तापमान 14.4 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। वहीं सुबह के समय धुंध रहने के कारण वाहन चालकों को परेशनी झेलनी पड़ी।
भारतीय मौसम विभाग (आइएमडी) के अनुसार उत्तर कर्नाटक का विजयपुर में सबसे ज्यादा ठंड महसूस की गई, जहां का न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। विभाग का कहना है कि बेंगलूरु के अधिकतम और न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस तक नीचे है। हालांकि अगले कुछ दिनों तक न्यूनतम तापमान 16 से 18 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है, लेकिन ठंड का अहसास होता रहेगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned