scriptस्ट्राइकर्स ओपन कैरम टूर्नामेंट में 200 से अधिक प्रतिभागी हुए शामिल | More than 200 participants participate in the Strikers Open Carrom | Patrika News

स्ट्राइकर्स ओपन कैरम टूर्नामेंट में 200 से अधिक प्रतिभागी हुए शामिल

locationबैंगलोरPublished: Jan 14, 2020 03:50:46 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

महिला सिंगल्स श्रेणी में अनला देवी को पहला, आयशा मुबीन को दूसरा तो वीणा को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

स्ट्राइकर्स ओपन कैरम टूर्नामेंट में 200 से अधिक प्रतिभागी हुए शामिल

स्ट्राइकर्स ओपन कैरम टूर्नामेंट में 200 से अधिक प्रतिभागी हुए शामिल

बेंगलूरु. खेल भावना को बढ़ाने और कैरम प्रेमियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच प्रदान करने के रूप में स्ट्राइकर्स कैरम एसोसिएशन द्वारा ऑल इंडिया ओपन कॉर्पोरेट कैरम टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

बीटीएम लेआउट में आयोजित इस प्रतियोगिता में चेन्नई, मैसूरु, हैदराबाद और बेंगलूरु के लगभग 200 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और खेल भावना के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी सीमा कोसर ने की और प्रतियोगिता के अंतिम दिन श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया गया।

पुरुष सिंगल्स में श्रीनिवास मूर्ति को पहला, श्यामसुंदर को दूसरा और सतमर्ति को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। नॉन-मेडलिस्ट सिंगल्स पुरुष में रंजीत को पहला, प्रभु को दूसरा और सुनील को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।
वहीं पुरुष डबल्स में सत्यमूर्ति और श्रीनिवास को पहला, श्यामसुन्दर और सुरेश को दूसरा तो संदीप और पांड्यन को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। महिला सिंगल्स श्रेणी में अनला देवी को पहला, आयशा मुबीन को दूसरा तो वीणा को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो