scriptरेव पार्टी में 28 युवक-युवती गिरफ्तार | More than 28 youths arrested in rev party | Patrika News

रेव पार्टी में 28 युवक-युवती गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Sep 20, 2021 04:54:57 am

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

जंगल रिसोर्ट में चल रही एक रेव पार्टी

रेव पार्टी में 28 युवक-युवती गिरफ्तार

रेव पार्टी में 28 युवक-युवती गिरफ्तार

रामनगर. बीती रात जिले के तहसील मुख्यालय आनेकल थानांतर्गत तम्मनायकनहल्ली गांव के निकट स्थित जंगल रिसोर्ट में चल रही एक रेव पार्टी से पुलिस ने 28 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार युवक-युवतियां मादक पदार्थों का सेवन कर नाच गाना कर रहे थे। गांव वालों की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। कार्रवाई की भनक लगते ही पार्टी में शामिल कई युवा मौके से फरार हो गए। पुलिस उन्हें तलाश कर रही है।
कार्रवाई के दौरान नशे धूत कई युवा पुलिस के साथ वाद-विवाद में उलझेे। गिरफ्तार युवाओं के खून के सैंपल फोरेंसिक लैब भेजे गए हैं।
अभिलाष नामक व्यक्ति ने इस पार्टी का आयोजन किया था। सोशल मीडिया के माध्यम से इस पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया गया था। शामिल होने वालों से एक मोबाइल नंबर के जरिये पैसा वसूला गया था। पार्टी में कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ गोवा तथा मुंबई के युवा शामिल हुए थे। कार्रवाई के दौरान 14 बाइक तथा 7 कारें बरामद की गई है।
कोडेगेहल्ली ब्रिज पर बेकाबू कार पलटी
बेंगलूरु. ब्याडरहल्ली थानांतर्गत नाइस रोड कोडगेहल्ली ब्रिज पर रविवार तड़के तीन बजे एक बेकाबू कार पलट गई। कार में सवार 4 युवक युवतियां बाल-बाल बच गए।
पुलिस के अनुसार एक वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में कार बेकाबू होकर ब्रिज की दीवार से टकराई और पलट गई। कार में सवार दो युवक तथा दो युवतियां कार से निकलने में सफल रहे। हादसे के बाद चारों कार को वहीं छोड़कर निकल गए।
जांच के दौरान यह कार जेपी नगर निवासी गुणशील नटराज की होने की पुष्टी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार में सवार युवा-युवतियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो