मां ने देर रात तक दोस्तों के साथ घूमने से मना किया, पुत्र ने हत्या कर दी

मां पर किया चाकू से हमला

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 01 Aug 2020, 04:28 PM IST

मंड्या. मंड्या में एक पुत्र ने मां की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि मां ने उसने देर रात तक दोस्तों के साथ घूमने की वजह से फटकार लगाई थी।

पुलिस ने बताया कि उसकी मां ने देर रात अपने दोस्तों के साथ बाहर रहने के लिए उसे मना किया जिसके बाद कॉलेज के एक छात्र ने मां पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि महिला अपने बेटे के साथ अक्सर देर रात तक अपने दोस्तों के साथ समय बिताने से परेशान थी। उसकी सलाह न सुनने के लिए मां ने उसे डांटा, जिसके बाद बेटे ने उसे उसे चाकू मार दिया।

युवक की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार
बेंगलूरु. विजयपुर पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी इन्डी तहसील के सतीश ठाकुर 26), सुरक्षा कालोनी के बसवराज (32), गच्चिनकट्टी कालोनी के रमेश (31), दुन्डप्पा चन्द्रकांत (32), आदर्श नगर के महेश कुमार (25), आदिल शाही नगर के जाकिर अब्दुल गफ्फार (20), टीचर्स कालोनी के राजशेखर (28) और प्रमोद मल्लना गौड़ा (28) ने शहर के बाहरी क्षेत्र सिद्दारूढ मठ के करीब सतीश नागनूर (24) नामक एक युवक की हत्या की थी।

पुलिस की जांच से पता चला है कि तीन माह पहले किसी विषय को लेकर सतीश ठाकुर और मृतक सतीश नागनूर के बीच झगड़ा हुआ था। दोनों जुआ खेलने हर दिन एक अज्ञात स्थल पर जाते थे। वहां भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। सतीश ठाकुर ने गत 24, जुलाई को शोलापुर रोड मठ के करीब सतीश नागनूर की आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क कर चाकू और लाठियों से हमला कर हत्या की थी। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक अनुपम अगरवार ने पुलिस उपाधीक्षक के.सी.लक्ष्मी नारायाण के नेतृत्व मे विशेष दल गठित किया था।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned