scriptकेरल की सीमा पर आवश्यक वस्तुओं से लदे वाहनों का आवागमन शुरू | Movement of vehicles with essential goods started on Kerala border | Patrika News

केरल की सीमा पर आवश्यक वस्तुओं से लदे वाहनों का आवागमन शुरू

locationबैंगलोरPublished: Mar 28, 2020 08:46:16 pm

Corona Lockdown in Karnataka: कोरोना वायरस से बचने के लिए बंद की गई केरल की सीमा पर शनिवार से वाहनों का आवागमन फिर से शुरू हो गया।

केरल की सीमा पर आवश्यक वस्तुओं से लदे वाहनों का आवागमन शुरू

file photo

बेंगलूरु. कोरोना वायरस से बचने के लिए बंद की गई केरल की सीमा पर शनिवार से वाहनों का आवागमन फिर से शुरू हो गया। कर्नाटक सरकार ने राज्य में तीन स्थानों पर केरल के लिए आवश्यक वस्तुओं से लदे वाहनों के आवागमन की मंजूरी दे दी। इनमें से एक मार्ग मेंगलूरु व दो मार्ग वायनाड जिले की सीमा पर हैं।
बता दें कि केरल में कोरोना पीडि़तों की संख्या सर्वाधिक हैं वहां एक लाख से अधिक लोग निगरानी में हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कर्नाटक सरकार ने गुरुवार से ही केरल की सीमा पर वाहनों के आवागमन पर पाबंदी लगा दी थी। जिसकी वजह से दोनों राज्यों की सीमा पर वाहनों का जमावड़ा हो गया।
इसे लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी बात की थी। बताया जाता है कि बाद में केन्द्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा की पहल पर दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच इस मुद्दे पर बातचीत हुई जिसके बाद कर्नाटक सरकार ने केरल की सीमा पर वाहनों के आवागमन पर लगी पाबंदी हटा ली।
बता दें कर्नाटक में शनिवार को दस नए मरीजों के सामने आने के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ७४ हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो