भोजन परोसने के बजाय मोबाइल पर बात कर रही पत्नी की हत्या

भोजन परोसने के बजाय मोबाइल पर बात कर रही पत्नी की हत्या

Shankar Sharma | Publish: Sep, 03 2018 11:25:32 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

जिले की गुडीबंडे पुलिस ने पत्नी की हत्या के मामले में उसके पति कोंडेरेड्डीहल्ली निवासी सुरप्पा रेड्डी (46) को गिरफ्तार किया है।

चिकबल्लापुर. जिले की गुडीबंडे पुलिस ने पत्नी की हत्या के मामले में उसके पति कोंडेरेड्डीहल्ली निवासी सुरप्पा रेड्डी (46) को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक शनिवार रात को जब सुरप्पा रेड्डी खेत से घर लौटा तथा उसने पत्नी रत्नम्मा को भोजन परोसने के लिए कहा लेकिन रत्नम्मा मोबाइल पर बात करती रही, इससे आक्रोशित सुरप्पा झगड़ा करने लगा।


कहासुनी के दौरान ही सुरप्पा ने रत्नम्मा का सिर पकड़ उसे दीवार पर दे मारा, इससे लहुलूहान रत्नम्मा गिर गई। पड़ोसियों ने रत्नम्मा को चिकबल्लापुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर शनिवार देर रात को उसने दम तोड़ दिया।


इस बीच, सुरप्पा ने लोगों को बताया था कि रत्नम्मा को मवेशी ने कुचल दिया है। लोगों ने भी उसकी बात पर विश्वास कर लिया और अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगीं। मगर रत्नम्मा के सिर पर ही चोट लगने की बात पर पुलिस को शक हुआ। जब पुलिस ने सुरप्पा से सख्ती से पूछताछ की तब उसने पत्नी की हत्या करने की बात कबूली। पुलिस ने मामला दर्ज कर सुरप्पा को गिरफ्तार किया है।

तुमकूरु में दो सडक़ हादसों में 4 की मौत
तुमकूरु. जिले में रविवार को सडक़ हादसों में एक व्याख्याता समेत चार लोगों की मौत हो गई है। कोरटगेरे बाइपास के निकट दो बाइक की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान व्याख्याता सोमशेखर (28), आसिफ (21) तथा नवीन (34) के रूप में हुई है। आसिफ तथा नवीन बाइक पर सवार थे। इनकी टक्कर सामने से आ रही बाइक के साथ टक्कर हो गई, जिस पर व्याख्याता सोमशेखर सवार थे।

आसिफ तथा नवीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि सोमशेखर की मौत उपचार के दौरान हुई। एक अन्य दुर्घटना में रविवार सुबह 6.30 बजे सिद्धार्थनगर के मल्लसंद्रा क्षेत्र में बाइक सवार परमेश्वर (35) की लॉरी की चपेट में आने से मौत हो गई। लॉरी चालक को गिरफ्तार किया गया है। गांव वालों ने चक्काजाम किया, जिससे लगभग 2 घंटे तक आवागमन ठप रहा।


किसान ने की आत्महत्या
बेंगलूरु. ग्रामीण जिले के दोड्डबल्लापुर तहसील के नारनहल्ली निवासी किसान रघु (38) ने रविवार को धारदार हथियार से अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली।


लहूलुहान रघु ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिजनों की सूचना के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक का शव पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंपा है। मृतक के परिजनों के मुताबिक रघु ने 3 लाख रुपए का ऋण लिया था, लेकिन इस बार फसल सूख जाने से वह ऋण वापसी के तनाव में था।

Ad Block is Banned