हत्या की योजना विफल, 7 आरोपी गिरफ्तार

कुख्यात बाम्बे रवि गिरोह के सात गिरफ्तार

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 24 Dec 2020, 05:31 PM IST

बेंगलूरु. जयनगर पुलिस ने हत्या की योजना बना रहे कुख्यात अपराधी बाम्बे रवि के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार थाने के पुलिस निरीक्षक एच.वी.सुदर्शन मंगलवार रात पुलिस कर्मचारियों के साथ गश्त कर रहे थे।

एक कॉलेज मैदान के पास एक टैम्पो ट्रैवेलर देखा। सुदर्शन को संदेह होने पर टैंपो का दरवाजा खोल तो उसमें 16 लोग संदिग्ध मिले। सीटों के नीचे तवलार, खंजर, लोहे की छड़ें और अन्य शस्त्र दिखाई दिए। सुदर्शन ने उन्हें गिरफ्तार करना चाहा तो एक आरोपी मंजुनाथ ने सुदर्शन पर हमला कर दिया। सभी आरोपी पुलिस कर्मचारियों को धक्के देकर फरार हो गए।

पुलिस कर्मचारियों ने 16 में से गिरीश (27), मोहन कुमार (21), टोनी जोसेफ (39), राजन (30), विक्रम (31), अक्षक कुमार (23) और दर्शन राव (20) को गिरफ्तार कर लिया। जांच से पता चला है कि इन आरोपियों ने विरोधी गिरोह के प्रमुख साइकिल रवि और उसके साथी रघु की हत्या करने की ताक में बैठे थे। बाकी फरार नौ लोगों की तलाश जारी है।

गांजा बेचते दो आरोपी गिरफ्तार
बेंगलूरु. जेसीनगर पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर 10 किलो गांजा जब्त किया। पुलिस के अनुसार केरल के चंदापुर निवासी सन्नद कुमार (24) और एचएसआर लेआउट निवासी मोहम्मद बिलाल (24) आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से ट्रकों के जरिए गांजा मंगवाते थे। दोनों आरोपी मिलर्स रोड पर एक कॉलेज के निकट गंाजा बेचने का प्रयास करते समय गिरफ्तार किया गया।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned