दोनों सीटों से मेरी जीत तय: सिद्धरामय्या

दोनों सीटों से मेरी जीत तय: सिद्धरामय्या

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Apr, 24 2018 08:41:58 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

चामुंडेश्वरी के साथ ही साथ बादामी क्षेत्र में भी उनके लिए सकारात्मक माहौल है

बेंगलूरु. विधानसभा चुनाव में बागलकोट जिले की बादामी तथा मैसूरु जिले की चामुंडेश्वरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने इन दोनों ही सीटों से आसानी से चुनाव जीतने का दावा किया है।

बादामी में नामांकन पत्र भरने के लिए रवाना होने से पहले सिद्धरामय्या ने मंगलवार को हुब्बली हवाई अड्डे पर कहा कि उनके पुत्र डा. यतीन्द्र भी वरुणा सीट से 50 हजार से अधिक मतों के अंतर से चुनाव जीत जाएंगे। लोगों ने पिछले पांच साल में कांग्रेस सरकार का प्रशासन देखा है और वे इसी का फल भोग रहे हैं। लिहाजा, जीत केवल कांग्रेस पार्टी की ही होगी। चामुंडेश्वरी के साथ ही साथ बादामी क्षेत्र में भी उनके लिए सकारात्मक माहौल है। उन्होंने कहा कि उन्हें यह कहने में संकोच नहीं है कि दूसरे दल चाहे किसी भी प्रत्याशी को बादामी से चुनाव मैदान में उतार दें, वे जीतेंगे क्योंकि यहां से चुनाव लडऩे के लिए कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का उन पर भारी दबाव रहा है।

सिद्धरामय्या ने कहा कि वे कांग्रेस के प्रति केन्द्र सरकरार के रवैये की निंदा करते हैं क्योंकि केन्द्र सरकार कांग्रेसजनों का मनोबल गिराने के अनेक हथकंडे अपना रही है और सरकार मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। मुख्यमंत्री लोक निर्माण मंत्री एचसी महादेवप्पा के ठिकानों पर आयकर विभाग के कथित छापों का उल्लेख कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजनीतिक बदले की भावना से किसी भी नेता के खिलाफ की जाने वाली ऐसी कार्रवाई की वे निंदा करते हैं।

मुख्यमंत्री ने बादामी रवाना होने से पहले मैसूरु में कहा कि मैसूरु क्षेेत्र में भाजपा का कोई अस्तित्व ही नहीं है और वे अब तक वे इस क्षेत्र से एक सीट तक नहीं जीत सके हैं। दोनों ही सीटों से हारने के बारे में सांसद बी. श्रीरामुलु के बयान पर उन्होंने कहा कि वे 1983 से विधायक हैं, जबकि श्रीरामुलु 2004 में राजनीति में आए हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येड्डियूरप्पा एक कमजोर व दागी व्यक्ति हैं लिहाजा लोग उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने दावा किया कि वरुणा से जो भी चुनाव लड़ेगा, वह कांग्रेस के हाथों परास्त होगा। सिद्धरामय्या ने कहा कि राज्य में कांग्रेस ही दोबारा सत्ता में आएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned