कोरोना की वजह से बंद हुआ मैसूरु पैलेस

पूरा महल होगा सैनेटाइज

By: Santosh kumar Pandey

Published: 10 Jul 2020, 07:12 PM IST

बेंगलूरु. विश्व प्रसिध्द मैसूरु पैलेस (Mysore Palace) का नजारा करीब से देखने के लिए लोगों को सोमवार तक प्रतीक्षा करनी होगी। पैलेस में कार्यरत एक कर्मचारी के रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पैलेस को बंद कर दिया गया है।

मैसूरु जिला प्रशासन के अनुसार सोमवार को पैलेस को फिर से खोलने का फैसला किया गया है। मैसूरु नगर निगम की ओर से समूचे पैलेस को सैनेटाइज किया जाएगा। उसके बाद ही इसे फिर से खोला जाएगा।
बता दें कि मैसूरु में गुरुवार 52 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर मैसूरु जिले में अभी तक मिले संक्रमित लोगों की संख्या 639 हो गई है।

इनमें से 338 रोगियों को ठीक किया गया और उन्हें छुट्टी दे दी गई है। मैसूरु में अभी तक कोरोना के संक्रमण के कारण 16 लोगों की मौत हुई है जबकि एक्टिव मामले 285 हैं।

बेंगलूरु में अभी तक 177 लोगों की मौत

वहीं, बेंगलूरु में गुरुवार को 1373 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। बेंगलूरु में अभी तक 177 लोगों की मौत हो चुकी है।

गुरुवार को कर्नाटक में कोरोना के नए मामलों की संख्या 2228 रही। राज्य में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढक़र 31,105 हो गई है। बेंगलूरु में 292 सहित राज्य में कुल 457 मरीज आईसीयू में भर्ती हैं।
गुरुवार को राज्य में 15 लोगों की मौत हो गई। वहीं स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 957 रही।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned