scriptनलपाड की याचिका खारिज | Nalpad's petition dismissed | Patrika News

नलपाड की याचिका खारिज

locationबैंगलोरPublished: May 31, 2018 05:14:23 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

अदालत से मांगी थी जमानत

court

नलपाड की याचिका खारिज

बेंगलूरु. शहर की अदालत ने बुधवार को शांतिनगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक एन.ए.हैरीस के पुत्र मोहम्मद नलपाड की जमानत अर्जी खारिज कर दी। शहर में फरवरी माह में उद्यमी लोकनाथ के पुत्र विद्वत के साथ मारपीट के मामले में मोहम्मद नलपाड तथा उसके 7 साथियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपित अभी परप्पन अग्रहारा केंद्रीय कारागार में न्यायिक हिरासत में है।
सभी आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल किया है। बुधवार को एसीएमएम अदालत के न्यायाधीश परमेश्वर प्रसन्ना ने दोनों पक्षों की दलिलें सुनने के बाद इन उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी। अदालत ने कहा कि इस मामले का मुख्य अभियुक्त मोहम्मद नलपाड प्रभावी नेता का पुत्र होने के कारण साक्ष्यों को मिटाने के साथ-साथ इस मामले के गवाहों पर भी दबाव बनाने की क्षमता रखता है।
लिहाजा अदालत ऐसे व्यक्ति को जमानत नहीं दे सकती। सरकारी अभियोजक श्यामसुंदर के मुताबिक इस मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश ने स्वयं इस हमले का सीसीटीवी में फूटेज देखा है। सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने कहा कि यह एक गंभीर मामला है और आरोपी जमानत के हकदार नहीं है। नलपाड मोहम्मद के अधिवक्ता उस्मान ने कहा कि वे एसीएमएम अदालत के इस फैसले को चुनौती देते हुए जमानत के लिए शीघ्र ही उच्च न्यायालय में याचिका दायर करेंगे।
——-

दसवें माले से कूद कर युवक ने आत्महत्या की
तलघट्टापुर थाने का मामला.
बेंगलूरु. तलाघट्टापुर पुलिस थानान्तर्गत एक युवक ने बुधवार को अपार्टमेन्ट की दसवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार मल्लासन्द्र निवासी शेख कमरुद्दीन (18) द्बितीय पी.यू. में अनुत्र्तीण हुआ था। वह छोटी-छोटी बातों को लेकर मां और पिता से झगड़ा करता था। उसने पूरक परीक्षा भी दी थी। फिर भी वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। बुधवार तड़के उसनेे दसवें माले से कूद कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने एक पत्र भी लिखा जिसमें अपने जीवन से दुखी होकर आत्महत्या करने की बात कबूल की है।
तलाघट्टापुर पुलिस आत्महत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्ट मार्टम के लए सरकारी अस्पताल भेजा। रेल गाडी से कट कर आत्महत्या:-क्रांति वीर संगोल्ली रायण्णा रेलवे स्टेशन के अंतर्गत बुधवार को एक युवक ने दीपांजलि नगर रेलवे पुल के पास चलती रेल गाड़ी से कट कर आत्महत्या करली। इस युवक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक की उम्र लगभग 25 साल बताई गई है। रेलवे पुलिस आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो