जागो जनमत: नम्म मता, नम्म अधिकारा

चुनाव में जिसका खर्च ज्यादा

उसका लगता बुरा इरादा

By: Ram Naresh Gautam

Published: 25 Apr 2018, 06:22 PM IST

रोटरी क्लब की ओर से बन्नूर गांव स्थित रोटरी स्कूल में मंगलवार शाम संगोष्ठी आयोजित कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया गया


मण्ड्या.
राजस्थान पत्रिका के मतदाता जागरूकता अभियान 'जागो जनमत' की गूंज अब शहरों से निकल कर गांवों तक पहुंच गई है। इसी कड़ी में रोटरी क्लब की ओर से बन्नूर गांव स्थित रोटरी स्कूल में मंगलवार शाम संगोष्ठी आयोजित कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया गया।
क्लब के अध्यक्ष योगेन्द्र गौड़ा ने कहा कि मतदान करना हमारा मौलिक अधिकार ही नहीं बल्कि कर्तव्य भी है। हम वोट डालने जाएंगे तभी अच्छी सरकार बनेगी। हमें और लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करना होगा।

क्लब के उपाध्यक्ष महेन्द्र सिंह राजपुरोहित ने कहा राजस्थान पत्रिका सामाजिक सरोकार के कार्यों में हमेशा अग्रणी रहा है। हम पत्रिका के इस अभियान में साथ हैं और संकल्प करते हैं कि 12 मई को घरों से निकल कर वोट देने जरूर जाएंगे। लोकतंत्र के उत्सव को पर्व की तरह मनाएंगे
क्लब के मंत्री हनुमते गौड़ा ने राजस्थान पत्रिका के जागो जनमत अभियान की सराहना करते हुए सदस्यों और शिक्षकों को मतदान करने व दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प दिलवाया। पूर्व अध्यक्ष रामचंद्र, हतहल्ली गांव किसान संघ के देवराज गौड़ा, दिलीप पारीक, प्रभु गौड़ा, नागराज ने वोट का महत्व बताया और मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने की बात कही।

------------
स्वास्थ्य जांच, शिक्षा शिविर 29 को
बेंगलूरु. श्रीभगवान महावीर मानवता केंद्र ट्रस्ट की ओर से 29 अप्रेल को गुरु गणेश मरुधर केसरी भवन में सुबह 8 से सायं 4 बजे तक नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच व शिक्षा शिविर लगाया जाएगा। ट्रस्ट के देवराज कोठारी ने बताया कि शिविर में जरूरतमंद बच्चों को शिक्षण सामग्री, टी शर्ट प्रदान किए जाएंगे।

--------------

दीप जलाएं अभियान जारी
मैसूरु. एसवाईयूवीएएस के 30 से ज्यादा सदस्यों ने घर-घर दीप जलाएं प्रोजेक्ट के तहत गुड्डमल महावीरचंद खाबिया श्रावक आवास से स्टीकर चिपकाना शुरू किया और 45 घरों पर चिपकाए।

Show More
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned