आइपीएल क्रिकेट मैच के दिन देर रात तक चलेगी नम्मा मेट्रो

आइपीएल क्रिकेट मैच के दिन देर रात तक चलेगी नम्मा मेट्रो

Ram Naresh Gautam | Publish: Apr, 12 2018 07:01:56 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाली सभी मैचों के दौरान दोनों लाइन पर मेट्रेा रात 12.30 बजे तक चलेगी

बेंगलूरु. बेंगलूरु मेट्रो रेल निगम लिमिटेड ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों के दौरान देर रात तक मेट्रो चलाने का फैसला किया है।
बीएमआरसीएल के प्रबंध निदेशक महेंद्र जैन ने बताया कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाली सभी मैचों के दौरान दोनों लाइन पर मेट्रेा रात 12.30 बजे तक चलेगी। जैन ने बताया कि बेंगलूरु में आइपीएल क्रिकेट मैच 13, 15, 21, 25, 29 अप्रेल और मई में 1 व 17 मई को होंगे। मैच के दिन सभी मेट्रो स्टेशनों पर 50 रुपए में वापसी पेपर टिकट उपलब्ध कराए जाएंगे, जिसे यात्री केवल एमजी रोड और कब्बन पार्क स्टेशन से उपयोग किया जा सकेगा।

----------

धोखाधड़ी में दो गिरफ्तार, नकदी और वाहन जब्त
बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले अवालाहल्ली पुलिस ने एक व्यक्तिगत एक किलो आभूषण देने के बहाने १५ लाख रुपए हड़पने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर नकद 7.50 लाख रुपए और एक चारपहिया वाहन जब्त किया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले मदनपल्ली तहसील के वेंकटेश (59) और ई.चंद्र (35) के तौर पर की गई है। जबिक पुंगनूर के नागराज, सुरेंद्र, मदनपल्ली के वेदप्पा नायडू, कोलार जिले बंगारपेट के सुब्रमणी और नंदिपल्ली के मंजुनाथ फरार है। पुलिस उन्हें तलाश कर रही है। 1 मार्च को वेंकटेश ने त्यागराज नामक एक व्यक्ति से मुलाकात की और विश्वास दिया कि उसके पास एक किलो ग्राम के सोने के आभूषण हैं। उसे 15 लाख रुपए की जरूरत है। त्यागराज ने उसकी बातों पर विश्वास कर 15 लाख रुपए दिए। वेंकटेेश आभूषण देने के लिए उसे घर ले गया। रास्ते में टाटा सुमो में सवार कुछ लोगों ने वेंकटेश का अपहरण कर लिया। उसके पास 15 लाख रुपए भी थे।

त्यागराज ने अवलाहल्ली थाने में शिकायत दर्ज कराने के अलावा वाहन का नंबर भी दिया था। बेंगलूरु ग्रामीण जिले के पुलिस अधीक्षक भीमशंकर गुलेद ने एक विशेष दल गठित किया था। दल ने जांच कर वेंकटेश और चन्द्र को गिरफ्तार किया। योजना के तहत अपहरण का नाटक किया गया था। इस मामले के पांच अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned