नारायण हृदयालय के एमडी व सीइओ ने दिया इस्तीफा

नारायण हृदयालय के एमडी व सीइओ ने दिया इस्तीफा

Santosh Kumar Pandey | Publish: Feb, 04 2019 05:35:01 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

नारायण हृदयालय लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एवं ग्रुप सीइओ डॉ आशुतोष रघुवंशी ने निजी कारणों से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

बेंगलूरु. नारायण हृदयालय लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एवं ग्रुप सीइओ डॉ आशुतोष रघुवंशी ने निजी कारणों से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

बताया जाता है कि अस्पताल प्रबंधन ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और अब डॉ ई. रुप्रेट को उनकी जगह पदभार सौंपा गया है। रुप्रेट वर्ष २००० से ही नारयाण हृदयालय से जुड़े हैं और उन्हें संस्थापक टीम का हिस्सा माना जाता है।

डॉ वीरेन शेट्टी ग्रुप के सीओओ
बोर्ड ने डॉ वीरेन शेट्टी को ग्रुप का सीओओ नियुक्त किया है। बोर्ड चेयरमैन डॉ देवी शेट्टी ने डॉ रघुवंशी की दीर्घकालिक सेवाओं के लिए उनका आभार जताया।

‘उरी’ का नि:शुल्क प्रदर्शन
बेंगलूरु. कृष्णराजपुरम क्षेत्र के पूर्व विधायक नंदीश रेड्डी ने क्षेत्र की जनता के लिए दोड्डनिक्कुंदी क्षेत्र में स्थित मॉल में हाल में प्रदर्शित ‘उरी’ फिल्म का मंगलवार से ८ दिन के लिए नि:शुल्क प्रदर्शन की व्यवस्था की है। यह फिल्म असली घटना पर आधारित है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned