महाभारत पर राष्ट्रीय संगोष्ठी २६ से ३० जून तक

महाभारत पर राष्ट्रीय संगोष्ठी २६ से ३० जून तक

Santosh Kumar Pandey | Updated: 12 Jun 2019, 06:23:37 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

इस्कॉन मंदिर ट्रस्ट की ओर से २६ से ३० जून तक महाभारत पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर भाषण, खुली चर्चा, सांस्कृतिक कार्यक्रम, पुस्तक प्रदर्शनी व बिक्री के साथ वेबसाइट के माध्यम से भी जानकारी दी जाएगी। कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क है।

बेंगलूरु. इस्कॉन मंदिर ट्रस्ट की ओर से २६ से ३० जून तक महाभारत पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर भाषण, खुली चर्चा, सांस्कृतिक कार्यक्रम, पुस्तक प्रदर्शनी व बिक्री के साथ वेबसाइट के माध्यम से भी जानकारी दी जाएगी। कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क है।

इस्कॉन मंदिर ट्रस्ट के डॉ. कुलशेखर प्रभु ने बताया कि आयोजन कॉर्ड रोड स्थित कृष्णा हिल के मल्टी विजन थिएटर में होंगे। उन्होंने बताया कि २६ जून को शाम पांच बजे उद्घाटन समारोह होगा। इस अवसर पर संदीपनी गुरुकुल के १०८ बच्चे रोहिणी चक्रवर्ती के नेतृत्व में मंगलाचरण प्रस्तुत करेंगे।

इसके बाद भारतीय विद्या भवन बेंगलूरु के अध्यक्ष एन.रामानुज स्वागत भाषण देंगे। पद्मश्री डॉ. एस.एल. भैरप्पा उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करेंगे।

समारोह के मुख्य अतिथि श्रीक्षेत्र धर्मस्थला के धर्माधिकारी डॉ. डी. वीरेन्द्र हेगड़े होंगे। इस अवसर पर वाराणसी से डॉ. प्रभुनाथ द्विवेदी, पुणे से डॉ. सरोजा भाटे, धारवाड़ से डॉ. वेनीमाधव शास्त्री, कोलकाता से स्वामी जप सिद्धनंदा व बेंगलूरु से डॉ. एन.एस.राजाराम भाग लेंगे।

अध्यक्षता इस्कॉन बेंगलूरु के अध्यक्ष मधु पंडित दास करेंगे। आभार भारतीय विद्या भवन के निदेशक एच.एन. सुरेश व्यक्त करेंगे।

महोत्सव १५ को
इस्कॉन मंदिर में पानीहारी छिदादही महोत्सव १५ जून को आयोजित किया जाएगा। इस्कॉन मंदिर ट्रस्ट के डॉ. कुलशेखर प्रभु ने बताया कि इस अवसर पर भगवान को छिदा दही का भोग लगाया जाएगा और श्रद्धालुओं में वितरित किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned