scriptNavayuk Mandal did darshan of saints | नवयुवक मंडल ने किए संतों के दर्शन | Patrika News

नवयुवक मंडल ने किए संतों के दर्शन

गोशाला में किया सेवा का कार्य

बैंगलोर

Published: March 04, 2022 08:04:15 am

बेंगलूरु. जैन नवयुवक मंडल श्रीरामपुरम बेंगलूरु के सदस्यों ने गुरुदर्शन, तीर्थ दर्शन कर गोशाला में सेवा के कार्य किए। मंत्री मुकेश बाबेल ने बताया कि जैैन नवयुवक मंडल अनेक वर्षों से अमावस्या के निमित्त सेवा कार्य करते आ रहा है। बुधवार को मंडल के सदस्यों ने सुबह मैसूरु में विराजित छत्रांगमुनि, निर्वाणमुनि एवं नवदीक्षित ब्रह्ममुनिजी आदि ठाणा 3 के दर्शन वंदन कर बाणावर के लिए प्रस्थान किया। बाणावर स्थित महावीर जैन गोशाला पहुंचे। वहां गौशाला का मंडल के सदस्यों ने अवलोकन करते हुए गोमाता को हरी सब्जी, हरा घास, गुड़ भी खिलाया। मंडल के सदस्यों के े अमावस्या के दिन गोशाला में राशि भी दान की। गोशाला से टीम विमलनाथ जैन स्वर्ण मंदिर बिरूर पहुंची। शाम को बिरूर से अरसीकेरे पहुंचे। अरसीकेरे में दक्षिण नाकोड़ा तीर्थ संकट मोचन पाश्र्व भैरवधाम मंडल ने भगवान आदिनाथ, शांतिसूरी गुरुदेव व नाकोड़ा भैरव की आरती एवं मंगल दिवों का लाभ लिया। गुरुदर्शन,गोशाला एवं तीर्थयात्रा के सफल आयोजन में अध्यक्ष पवन सुकलेचा, उपाध्यक्ष मनोज गुगलिया, मंत्री मुकेश बाबेल, सहमंत्री विमल गुगलिया,अभिषेक बोहरा,कोषाध्यक्ष राकेश गांधी, मंडल के मार्गदर्शक संतोष दक, कांतिलाल गुगलिया, पूर्व अध्यक्ष दिनेश खिंवेसरा, पूर्व उपाध्यक्ष अशोक दलाल, राजेश पोरवाड़, पूर्व मंत्री संदीप छल्लानी, कार्यकारिणी सदस्य गजेन्द्र गुगलिया, विशाल दलाल, पंकज पटवा, हेमंत मुरडिय़ा, कमलेश गुगलिया, पुनीत खिंवेसरा उपस्थित थे।
नवयुवक मंडल ने किए संतों के दर्शन
नवयुवक मंडल ने किए संतों के दर्शन
गायों को खिलाई लापसी
बेंगलूरु. मातृछाया जैन महिला संगठन की सदस्याओं ने अपने हाथों से गोवंश को लापसी का आहार कराया। इस अवसर पर मातृछाया जैन महिला संगठन की वंदना कोचर, सुशीला गुलेच्छा, उषा चोपड़ा, सारिका लुंकड़ ने गोशाला में की जा रही गोसेवा जीव दया की अनुमोदना की। सदस्याओं ने अहिंसा को परम धर्म बताते हुए स्वामी के पशु बलि रुकवाने, गो रक्षा एवं जीव दया के भगीरथ कार्यों की सराहना की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.