scriptमलनाड में नक्सली सक्रिय : एएनएफ का तलाशी अभियान शुरू | Naxalites active in Malnad: ANF's search operation begins | Patrika News

मलनाड में नक्सली सक्रिय : एएनएफ का तलाशी अभियान शुरू

locationबैंगलोरPublished: Oct 14, 2018 07:36:42 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

इस मामले को लेकर नक्सली बीजे कृष्णमूर्ति, मंडगारु लता समेत आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है

CRIME

मलनाड में नक्सली सक्रिय : एएनएफ का तलाशी अभियान शुरू

बेंगलूरु. उडुपी, चिकमगलूरु सहित मलनाड क्षेत्र के घने जंगलों से लगे गांवों में नक्सलियों की सक्रियता उजागर होने के पश्चात नक्सल निरोधक दल (एएनएफ) के जवानों ने सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

चिकमगलूरु जिले के मुडगेरे, शृंगेरी तथा तीर्थहल्ली के वन क्षेत्र पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। आंध्र प्रदेश नक्सल निरोधक दल ने कर्नाटक को सूचित किया है कि वहां पिछले दिनों टीडीपी के एक विधायक तथा पूर्व विधायक की हत्या में कर्नाटक के नक्सलियों के शामिल होने के संकेत मिले हैं। ऐसी सूचनाएं मिलने के बाद यह अभियान चलाया गया है।
पुलिस महानिदेशक डॉ नीलमणि राजू को नक्सली गतिविधियों की लगातार जानकारी दी जा रही है। इसके अलावा चिकमगलूरु जिले के कुद्रेमुख में थाने में एक व्यक्ति ने भी नक्सलियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। शिकायत कर्ता ने कहा है कि एक नक्सली ने उनके घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले को लेकर नक्सली बीजे कृष्णमूर्ति, मंडगारु लता समेत आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत
बेंगलूरु. हलसूरु गेट यातायात थानांतर्गत एचएएल रोड पर शुक्रवार रात को 1 बजे एक अनियंत्रित कार एसीएस कार्यालय के कंपाउंंड से टकराने के कारण एक युवती की मौत हो गई। कार में सवार गुजरात निवासी देवांसी (24) की मौके पर ही मौत हो गई तो चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अड़ोस-पड़ोस के लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जांच की जा रही है।

आग लगने से लाखों की सामग्री खाक
बेंगलूरु. सुब्रमण्यपुर थाना क्षेत्र के वैष्णवी ले आउट में शुक्रवार देर रात को एक प्रिंटिंग प्रेस में आग लगने से लाखों रुपए की मुद्रण सामग्री जल कर राख हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पांच दमकलों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू किया। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच के अनुसार शार्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो