scriptअभी लोकसभा चुनावों में मिली हार का जख्म भरा नहीं कि… | nikhil draw flak on social media | Patrika News

अभी लोकसभा चुनावों में मिली हार का जख्म भरा नहीं कि…

locationबैंगलोरPublished: Nov 11, 2019 10:32:50 am

Submitted by:

Rajeev Mishra

पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही पूर्व सीएम के जख्मों पर फिर छिड़का नमक

अभी लोकसभा चुनावों में मिली हार का जख्म भरा नहीं कि...

अभी लोकसभा चुनावों में मिली हार का जख्म भरा नहीं कि…

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे और कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता निखिल कुमारस्वामी सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हुए। निखिल कुमारस्वामी को पार्टी ने यूथ विंग का अध्यक्ष नियुक्त किया है लेकिन कहा जा रहा है कि वे ज्यादा समय फिल्मों को दे रहे हैं और पार्टी के प्रति उनका रवैया उदासीन है।
हाल ही में निखिल कुमारस्वामी फिल्मों के सिलसिले में लंदन गए हुए थे। उनके साथ उनके पिता एचडी कुमारस्वामी भी थे। इसपर चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पार्टी कार्यकर्ता ने पूछ दिया- निखिल कुमारस्वामी कहां हैं? इसके साथ ही उसने पार्टी नेताओं से अपील की कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करें। इसपर कई कमेंट आए और पार्टी कार्यकर्ताओं ने निखिल कुमारस्वामी से पद छोडऩे तक की मांग कर डाली। उनका कहना था कि चूंकि, निखिल फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं और पार्टी के प्रति उनका रुख उदासीन है इसलिए पद छोड़ दें। पिछले जुलाई महीने में ही उन्हें यूथ विंग का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।
गौरतलब है कि मंड्या लोकसभा क्षेत्र से जाने माने कन्नड़ अभिनेता एमएच अंबरीश की पत्नी और अभिनेत्री सुमालता अंबरीश ने निखिल कुमारस्वामी को शिकस्त दी थी। जद-एस के गढ़ में निखिल कुमारस्वामी की यह हार पार्टी के शीर्ष नेता अभी तक पचा नहीं पाए हैं। लोकससभा चुनावों के समय भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया था -निखिल येल्लिदियप्पा (निखिल आप कहां हो?)। यह कैंपेन काफी वायरल हुआ और अंतत: निखिल कुमारस्वामी को हार का सामना करना पड़ा। कुमारस्वामी इस कैंपेन से काफी आहत हुए थे और फिर एक बार पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुराने जख्मों को कुरेद दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो