scriptपूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, मुझे हरानेवाले किसी कांग्रेस नेता पर कार्रवाई नहीं की गई | No action was taken against the leaders who defeated me | Patrika News

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, मुझे हरानेवाले किसी कांग्रेस नेता पर कार्रवाई नहीं की गई

locationबैंगलोरPublished: Oct 20, 2019 06:06:15 pm

द्वेष से प्रेरित राजनीति अधिक दिनों तक नहीं चलेगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केएच मुनियप्पा ने यह बात कही।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, मुझे हरानेवाले किसी कांग्रेस नेता पर कार्रवाई नहीं की गई

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, मुझे हरानेवाले किसी कांग्रेस नेता पर कार्रवाई नहीं की गई

बेंगलूरु. द्वेष से प्रेरित राजनीति अधिक दिनों तक नहीं चलेगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केएच मुनियप्पा ने यह बात कही। यहां उन्होंने उनके समर्थक 7 कार्यकर्ताओं को कोलार जिला कांग्रेस इकाई से निलंबित किए जाने के फैसले पर कहा कि कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति के इस एकपक्षीय फैसले को लेकर वे शीघ्र ही पार्टी आलाकमान से बातचीत करेंगे।
उनके समर्थकों को केवल एक बयान जारी करने पर निलंबित किया गया है, जबकि आम चुनाव में उनको को हरानेवाले विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष केआर रमेशकुमार समेत यहां के किसी भी कांग्रेस के नेता तथा विधायकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है।
एक सवाल पर उन्होंने कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार तथा डॉ. जी परमेश्वर पर आयकर विभाग की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार कांग्रेस नेताओं को डराने के लिए जांच ऐजेंसियों को दुरुपयोग कर रही है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने कोलार शहर ब्लॉक समिति अध्यक्ष प्रसादबाबू, केपीसीसी के पूर्व सचिव कुमार, कोलार शहर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष अताउल्ला, केपीसीसी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष इकबाल अहमद, कोलार जिला अजा-जजा प्रकोष्ठ अध्यक्ष के. जयदेव, नागराज तथा एल खलील को पार्टी से निलंबित किया है। सभी निलंबित नेता केेएच मुनियप्पा के समर्थक हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो