script

मोदी ने रैलियों में बोला हमला, दिल या दलित वाली नहीं, यह डील वाली कांग्रेस

locationबैंगलोरPublished: May 07, 2018 05:28:47 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस न तो दिलवाली है और ना ही दलित वाली है। यह तो डील वाली पार्टी है।

PM MODI

बेंगलूरु. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस न तो दिलवाली है और ना ही दलित वाली है। यह तो डीलवाली पार्टी है। रायचूर में आयोजित रैली में जिले के पिछड़ेपन का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जो पार्टी गरीबों का कल्याण नहीं कर सकती यहां के लोगों को उस पार्टी का विदा कर देना चाहिए। मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने सूटकेस में चरित्र प्रमाण पत्र लेकर चलते हैं। जैसे ही किसी नेता या मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगते हैं वे सूटकेस से प्रमाण पत्र निकालते हैं और उसपर नेता का नाम लिखकर नीचे साइन कर जारी कर देते हैं।


सोनिया को राष्ट्रपति से मिलने की फुर्सत तक नहीं
वहीं जमखंडी की जनसभा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अहंकार सातवें आसमान पर पहुंच गया है। जब वे प्रधानमंत्री बने तो मां और बेटे के अंदर देश का अभिनंदन करने की नम्रता नहीं थी और जब एक दलित मां के बेटे राम नाथ कोविंद राष्ट्रपति बने तो एक साल होने को है लेकिन सोनिया गां धी को उनसे मिलने की फुर्सत नहीं मिली है। राहुल गांधी 7 मही ने बाद उन्हें एक ज्ञापन देने पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस पर जातियों के बीच झगड़े कराने और राज्य को बांटने का आरोप लगाया। उनका इशा रा लिंगा यत समु दाय को अलग धर्म का दर्जा दिए जाने की ओर था।

मोदी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी प्रधान मंत्री बने तो संसद में बसवेश्वर की मूर्ति लगी। वहीं उन्हें लंदन में भग वान बसवेश्वर की प्रतिमा अनावर ण का मौका मिला। कांग्रेस के नेताओं ने भगवान बसवेश्वर को भुला दिया लेकिन चुनाव के समय वे याद आ रहे हैं। वहीं राहुल गां धी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने ता ने बसवेश्वर के दर्शन को केवल दो शब्दों में खत्म कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो