बात बढ़ी तो कर्नाटक के इस नेता ने कहा सीएम येडियूरप्पा के साथ कोई गलतफहमी नहीं

राम मंदिर निर्माण को राष्ट्र मंदिर निर्माण के तौर पर देखें

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के साथ मतभेद की खबरों के बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने कहा कि उनके और मुख्यमंत्री के बीच कहीं कोई गलतफहमी नहीं है।
कटील ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री येडियूरप्पा के साथ उनके संबंध काफी अच्छे हैं। विपक्षी दल उन दोनों के बीच गलतफहमी पैदा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। येडियूरप्पा राज्य में सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं और वे पार्टी का काम देख रहे हैं। दोनों के बीच कहीं कोई मतभेद या गलतफहमी जैसी कोई बात नहीं है। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण को राष्ट्र मंदिर का निर्माण समझा जाए। सभी समुदायों को मिलकर इस भव्य मंदिर के निर्माण में अपना योगदान करना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने भी अपने निर्णय में यहीं संदेश दिया है।
भाजपा नेता राजू कागे के पूर्व कांग्रेस मंत्री डीके शिवकुमार से भेंट की खबरों को तवज्जो नहीं देते हुए कटील ने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि कागे कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। राजू कागे और डीके शिवकुमार अच्छे दोस्त हैं। अगर कोई भाजपा का नेता विपक्षी दलों के नेताओं से मिलता है तो इसका अर्थ यह नहीं होता है कि वह भाजपा छोडऩे वाला है। वे भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन पुजारी से मिले हैं। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं कि वे कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं या पुजारी भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

Rajeev Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned