सरकार बचाने के लिए देवेगौड़ा के सहयोग की जरुरत नहीं: सोमण्णा

सोमण्णा ने सोमवार को बल्लारी जिले के होसपेट में भाजपा उम्मीदवार आनंद सिंह के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उपचुनाव वाले पन्द्रह ही विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा की लहर है और सभी सीटों पर हमारे उम्मीदवार जीतने जा रहे हैं।

By: Surendra Rajpurohit

Published: 03 Dec 2019, 04:54 PM IST


बेंगलूरु. आवास मंत्री वी. सोमण्णा कहा कि उपचुनावों में मतदाता स्थिर प्रशासन के लिए एक ही पार्टी की सरकार चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा येडियूरप्पा की सरकार को सुरक्षित बताने का बयान देकर हमें बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि भाजपा को उनके समर्थन की कोई जरुरत नहीं पड़ेगी।


सोमण्णा ने सोमवार को बल्लारी जिले के होसपेट में भाजपा उम्मीदवार आनंद सिंह के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उपचुनाव वाले पन्द्रह ही विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा की लहर है और सभी सीटों पर हमारे उम्मीदवार जीतने जा रहे हैं। लिहाजा देवगौड़ा की अगुवाई वाले जद-एस के समर्थन की हमें जरुरत नहीं है। अगले साढ़े तीन सालों तक येडियूरप्पा ही मुख्यमंत्री के पद पर बने रहेंगे।


दिवास्वप्न देख रहा विपक्ष
सोमण्णा ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता उपचुनावों के बाद दोबारा गठजोड़ करके सत्ता पाने के दिवास्वप्न देख रहे हैं। वे दिशाहीन होकर न जाने क्या क्या बयान दे रहे हैं पर प्रदेश के मतदाता उनके सपनों को साकार नहीं होने देंगे।

 

छह माह तक भी सत्ता के बिना रह नहीं पाने के कारण मल्लिकार्जुन खरगे जैसे वरिष्ठ नेता फिर से गठबंधन सरकार के गठन की संभावनाएं तलाशने की बातें कर रहे हैं। सोमण्णा ने कहा कि आनंद सिंह के विधायक पद से त्यागपत्र देने के कारण उपचुनाव हो रहा है और वे ही इस चुनाव की प्रेरक शक्ति हंै। आनंद सिंह ने गरीब लोगों के हित में काम किया है और उनकी जीत निश्चित है।

 

Surendra Rajpurohit Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned