मुझे छूने की किसी में हिम्मत नहीं

कन्नड़ फिल्म के जाने-माने अभिनेता यश ने अपनी हत्या की आशंकाओं को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें छूने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 10 Mar 2019, 05:04 PM IST

बेंगलूरु. कन्नड़ फिल्म के जाने-माने अभिनेता यश ने अपनी हत्या की आशंकाओं को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें छूने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता।

रॉक स्टार ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्हें किसी ने हत्या की धमकी नहीं दी और वह किसी की धमकियों से डरने वाले भी नहीं हैं। इलेक्ट्रानिक मीडिया में ऐसी खबरें चली थीं कि पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है जो सुपारी लेकर यश की हत्या की योजना बना रहे थे।

यश ने कहा कि उन्होंने इस विषय को लेकर उन्होंने पुलिस विभाग और गृह मंत्री एम.बी.पाटिल से बात की। गृह मंत्री ने कहा कि किसी भी अभिनेता को हत्या करने सुपारी नहीं दी गई है। हो सकता है कि कोई यश नामक व्यक्ति हो लेकिन वह दूसरा होगा। पुलिस सच्चाई सामने लाएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरें आने पर उसके प्रशंसक उसके निवास के सामने एकत्रित हो गए है। वह मीडिया के जरिए बताना चाहते हंै कि उसे किसी से कोई खतरा नहीं है। अगर उसे धमकी भी मिले तो वह इसकी परवाह नहीं करेगा।

दरअसल, पुलिस आयुक्त कार्यालय के केंद्रीय अपराध जांच शाखा (सीसीबी) के अधिकारियों ने सुपारी किलर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान शेषाद्रिपुरम के नितेश (२९), नित्यानंद (३५), विजय नगर के मधुसूदन (२८) और पैलेस गुट्टाहल्ली के पृथ्वीराज (३०) के तौर पर हुई है। चारों को शुक्रवार रात आरपी रोड पर बेंगलूरु विकास प्राधिकरण कार्यालय के समीप गिरफ्तार किया गया। उनकी कार की तलाशी लेने पर पेट्रोल से भरी बोतलें, तलवार, चाकू और अन्य चीजें मिली हैं। पूछताछ दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने अभिनेता की हत्या करने के लिए सुपारी ली थी। पुलिस ने सुपारी देने वाले का नाम नहीं बताया और केवल इतना कहा कि शीघ्र हत्या की साजिश का पर्दाफाश कर सुपारी देने वाले को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned