scriptआवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोताही नहीं | No restriction in supply of essential commodities | Patrika News

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोताही नहीं

locationबैंगलोरPublished: Apr 05, 2020 07:57:31 pm

Coronavirus Lockdown: राजस्व मंत्री आर. अशोक ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नागरिकों को आवश्यक वस्तुओं की कमी का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए सरकार ने सभी आवश्यक कदम उठाए हैं।

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोताही नहीं

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोताही नहीं

बेंगलूरु. राजस्व मंत्री आर. अशोक ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान नागरिकों को आवश्यक वस्तुओं की कमी का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए सरकार ने सभी आवश्यक कदम उठाए हैं।

केआर पुरम विधानसभा क्षेत्र के बट्टारहल्ली में गरीबों को दैनिक जरूरत के सामान का वितरण करने के अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को दैनिक जरूरत का हर सामान पहुंचाने के लिए व्यवस्था की गई है। यदि किसी ने लॉकडाउन का फायदा उठाकर उपभोक्ताओं को घटिया अनाज की आपूर्ति की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
अशोक ने कहा कि लॉकडाउन के कारण लोगों को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए तमाम एहतियाती कदम उठाए गए हैं और रोगियों को समय पर इलाज उपलब्ध करवाने की व्यवस्था भी गई है।
शहरी विकास मंत्री बैरती बसवराज ने कहा कि क्षेत्र में कुल 30 हजार गरीब परिवारों को दैनिक जरूरत के सामान के मुफ्त वितरण की व्यवस्था की गई है। इस मौके पर आवासन मंत्री वी. सोमण्णा उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो