scriptएक ही होटल में ठहरे कुमारस्वामी और सिद्धरामय्या पर नहीं हुई बात | No talk between Kumaraswamy and Siddharmayya staying in the same hotel | Patrika News

एक ही होटल में ठहरे कुमारस्वामी और सिद्धरामय्या पर नहीं हुई बात

locationबैंगलोरPublished: May 14, 2019 09:43:00 pm

Submitted by:

Rajeev Mishra

कुमारस्वामी ने दूरभाष पर सिद्धरामय्या से की बात

karnataka

एक ही होटल में ठहरे कुमारस्वामी और सिद्धरामय्या पर नहीं हुई बात

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी तथा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या हुब्बली में एक ही होटल में ठहरे थे इसके बावजूद इन दोनों के बीच सीधा संवाद नहीं हुआ। इसको लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हंै। सहकारिता मंत्री बंडप्पा काशमपुर ने स्थिति को संभालते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने दूरभाष पर सिद्धरामय्या से बातचीत कर प्रदेश जनता दल-एस के अध्यक्ष एच.विश्वनाथ के बयान को गंभीरता से नहीं लेने की बात कही। एक ही होटल में ठहरे कुमारस्वामी मंगलवार को सुबह चिंचोली के लिए तो सिद्धरामय्या कुंदगोल विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए।
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले प्रदेश जद-एस अध्यक्ष एच.विश्वनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा था की सिद्धरामय्या के कार्यकाल में राज्य का कोई विकास नहीं हुआ। साथ में सिद्धरामय्या समाज के पिछड़े वर्गों के साथ सामाजिक न्याय सुनिश्चित करनें में विफल रहे थे। इसी कारण से वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हार गई। विश्वनाथ के इस बयान पर कांग्रेस के कई नेताओं ने हल्ला बोल दिया था। इस बयानबाजी के कारण पिछले चार दिनों से राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। अब कांग्रेस तथा जनता दल-एस के वरिष्ठ नेता बिगड़ती स्थिति को संभलने की कोशिश कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो