इस प्रधानमंत्री के कार्यकाल मेें नहीं हुए आतंकी हमले

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि देश पर आतंकी हमले क्यों बढ़ गए हैं, जबकि ये हमले तब नहीं हुए जब उनके पिता एचडी देवेगौड़ा प्रधानमंत्री थे।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 03 Mar 2019, 07:57 PM IST

मुख्यमंत्री ने किया दावा और पूछा-अब क्यों बढ़ी विस्फोट और हत्या की घटनाएं
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि देश पर आतंकी हमले क्यों बढ़ गए हैं, जबकि ये हमले तब नहीं हुए जब उनके पिता एचडी देवेगौड़ा प्रधानमंत्री थे।

कुमारस्वामी ने एक सार्वजनिक सभा के दौरान हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले और उसके बाद भारत-पाक सीमा पर उत्पन्न तनाव का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 'जब देवेगौड़ा प्रधानमंत्री थे तब आतंकवादियों द्वारा विस्फोट करने या किसी की हत्या करने की घटनाएं क्यों नहीं होती थीं। अब ये क्यों हो रहे हैं। इस पर आम जनता को विचार करने की जरूरत है।

मुख्यममंत्री ने कहा कि जब प्रधानमंत्री जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर होते हैं तो उनकी सुरक्षा कई स्तर पर होती है। लेकिन, अगर कोई प्रधानमंत्री ऐसा रहा जो खुली जीप में जम्मू-कश्मीर में भारत-पाक की सीमा पर गया तो वह प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ही थे। यह बात देशवासियों को नहीं भूलनी चाहिए।

सीमा पर व्याप्त तनाव पर उन्होंने कहा कि मालूम नहीं यह तनाव कहां तक जाएगा। बालाकोट में वायुसेना के हमले पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा जश्न मनाए जाने की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि इससे दोनों देशों के बीच माहौल और तनावपूर्ण हुआ। भाजपा कार्यकर्ता ऐसे झंडे लहरा रहे हैं जैसे वे खुद युद्धक विमान में उड़कर गए और पाकिस्तान पर बमबारी कर दी। भाजपा लोगों की मासूमियत से खेल रही है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned