मेरे विकास कार्यों की बात कोई नहीं करता: कुमारस्वामी

इस बारे में खुद हमारी पार्टी के लोग व कांग्रेस के नेता तक बात नहीं करते हैं। मुक्यमंत्री के पद पर रहने के दौरान उन्होंने प्रदेश के किसानों का 25 हजार करोड़ रुपए का फसल ऋण माफ किया। इतना ही नहीं, कांग्रेस के विधायकों के निर्वाचन क्षेत्रों के विकास के लिए 19 हजार करोड़ रुपए का अनुदान दिया। लेकिन इस बारे में किसी के नहीं बोलने से मुझे पीड़ा हो रही है।

By: Surendra Rajpurohit

Published: 03 Dec 2019, 04:41 PM IST

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अफसोस जताते हुए कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के पद पर रहने के दौरान उन्होंने जो विकास कार्य करवाए उनके बारे में कोई भी उल्लेख नहीं किया करता है।


कुमारस्वामी ने सोमवार को हुब्बली में संवाददाताओं से कहा कि मैंने राज्य में जो जो विकास कार्य करवाए हैं आज उनके बारे में कोई भी बोलता तक नहीं है। इस बारे में खुद हमारी पार्टी के लोग व कांग्रेस के नेता तक बात नहीं करते हैं। मुक्यमंत्री के पद पर रहने के दौरान उन्होंने प्रदेश के किसानों का 25 हजार करोड़ रुपए का फसल ऋण माफ किया। इतना ही नहीं, कांग्रेस के विधायकों के निर्वाचन क्षेत्रों के विकास के लिए 19 हजार करोड़ रुपए का अनुदान दिया। लेकिन इस बारे में किसी के नहीं बोलने से मुझे पीड़ा हो रही है।


दोबारा मुख्यमंत्री बनने की इच्छा नहीं
कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी दोबारा मुख्यमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है। राज्य की राजनीति में चाहे कोई भी बदलाव हो सकता है। कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने पूर्व में कहा था कि सरकार बनी रहेगी पर यह कहीं नहीं कहा था कि भाजपा की सरकार सत्ता में बनी रहेगी। इस बारे में गलत अर्थ लगाए जा रहे हैं।

 

9 दिसम्बर को उपचुनावों के परिणाम घोषित हो जाएंगे और सब कुछ पता चल जाएगा। अब तक पिता पुत्रों की पार्टी को घर भेजने के बयान देने वाले लोग अपने घर जा चुके हैं। इसी तरह गोकाक से भाजपा के उम्मीदवार व अयोग्य विधायक रमेश जारकीहोली भी उपचुनावों में हारकर घर जाने वाले हैं।

Surendra Rajpurohit Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned