script

कोरोना ड्यूटी के दौरान नोडल अधिकारी की मौत, 25 लाख रुपए की अनुग्रह राशि की घोषणा

locationबैंगलोरPublished: Aug 09, 2020 04:05:51 pm

अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी केन्द्र में पड़ा दिल का दौरा

covid_centre_biec_06.jpg
बेंगलूरु. यहां अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी केन्द्र में स्थापित कोविड केयर सेंटर में नोडल अधिकारी के रूप में तैनात कर्नाटक प्रशासनिक सेवा के अधिकारी गंगाधरैया नामक व्यक्ति की मौत हो गई।

बताया जाता है कि कोविड -19 ड्यूटी पर रहते हुए दिल का दौरा पडऩे से उनकी मृत्यु हुई। गंगाधरैया को दिल का दौरा पड़ा था और वे गिर पड़े थे। बाद में उन्हें मृत घोषित किया गया।
मुख्यमंत्री राहत कोष से 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि

मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने अधिकारी की मृत्यु पर शोक प्रकट करते हुए उनके परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।
मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि अधिकारी के परिवार में किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी और 25 लाख रुपए दिए जाएंगे।

चौबीस घंटे में 7,178 नए मामले
बता दें कि कर्नाटक में शनिवार को कोरोना और भी विकराल रूप में सामने आया जब राज्य में पिछले चौबीस घंटे में 7,178 नए मामले सामने आए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब एक ही दिन में राज्य में सात हजार से अधिक लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से 2,665 नए मरीज बेंगलूरु में मिले हैं। वहीं शनिवार को राज्य में 5006 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। राज्य में कोरोना के 79,465 एक्टिव मामले हैं।
राज्य में शनिवार को कोरोना के संक्रमण से मृतकों की संंख्या 3,091 हो गई।

93 मरीजों की मौत

राज्य में शनिवार को कुल 93 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई इनमें से 18 की मौत बेंगलूरु में हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो