scriptउत्तर पूर्व परिवहन संस्थान के श्रमिकों ने दिया धरना | North Eastern Transportation Institute workers | Patrika News

उत्तर पूर्व परिवहन संस्थान के श्रमिकों ने दिया धरना

locationबैंगलोरPublished: Jan 20, 2019 11:59:54 pm

उत्तर पूर्व परिवहन संस्थान के विभागीय नियंत्रक के खिलाफ श्रमिकों ने संस्थान के विभागीय कार्यालय के सामने शनिवार को धरना दिया।

उत्तर पूर्व परिवहन संस्थान के श्रमिकों ने दिया धरना

उत्तर पूर्व परिवहन संस्थान के श्रमिकों ने दिया धरना

बल्लारी. उत्तर पूर्व परिवहन संस्थान के विभागीय नियंत्रक के खिलाफ श्रमिकों ने संस्थान के विभागीय कार्यालय के सामने शनिवार को धरना दिया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि नियंत्रक चंद्रशेखर श्रमिकों की समस्याएं सुनने के बजाय पीडि़त कर रहे हैं। केएसआरटीसी स्टाफ तथा श्रमिक फेडरेशन के अध्यक्ष एचवी अनंत सुब्बराव ने कहा कि सदैव श्रमिकों को पीडि़त करना उचित नहीं है।

नियंत्रक चंद्रशेखर ना तो वरिष्ठ अधिकारियों को सहयोग दे रहे हैं और ना ही श्रमिक संगठन के नेताओं के साथ परामर्श ही कर रहे हैं जो अनुचित है। सुब्बाराव ने कहा कि डिपो में ना ही पेयजल की व्यवस्था है और ना ही शौचालय की सुविधा ही है। बेवजह नौकरी से हटाए गए श्रमिकों को पुन: नौकरी पर रखने की मांग रखी। प्रदर्शन में के. नागभूषण राव, आदिमूर्ति, टी. चेन्नप्पा, जी. शिवकुमार सहित कई उपस्थित थे।

छुट्टी पर आए सैनिक की दुर्घटना में मौत
बेलगावी. नागरमुनोली गांव के पास निप्पनी-मुधोल स्टेट हाइवे पर एक ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय योद्धा सिकंदर मुल्तानी की मौके पर ही मौत हो गई थी। मुल्तानी ने मद्रास इंजीनियरिंग में पंजाब में पिछले 9 वर्षों तक सेवा की थी। चालीस दिन की छुट्टी पर अपने गांव बेलगावी जिले की चिक्कोडी तहसील के नागरमनवली गांव आया था। चिक्कोडी पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया।

रिसॉर्ट राजनीति को भाजपा ने दिया बढ़ावा

हुब्बल्ली. राजस्व मंत्री आरवी देशपांडे ने कहा है कि बढ़ती रिसॉर्ट राजनीति चिंता का विषय है। हाल के वर्षों भाजपा ने ही रिसॉर्ट राजनीति संस्कृति विकसित की है।


शहर के हवाई अड्डे पर शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए देशपांडे ने कहा कि रिसॉर्ट राजनीति ही करनी होती तो हम क्यों यहां आते थे। हाल ही के दिनों में इस रिसॉर्ट राजनीति की परम्परा विकसित हो रही है। यह केवल कांग्रेस पार्टी तक ही सीमित नहीं है। इतने दिनों तक भाजपा वाले क्या कर रहे थे। प्रशासन अच्छी प्रकार से चल रहा है। हमारे विधायक शुक्रवार शाम ही रिसॉर्ट गए हैं। भाजपा विधायक पिछले आठ दिनों से रिसॉर्ट में हैं। हमारे पार्टी के सभी विधायकों पर हमें विश्वास है। विश्वास पर संदेह नहीं होना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो